रश्मि का हुआ #Corona चेकअप, काम छोड़ घर बैठे स्टार्स

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 06:02 PM (IST)

कोरोना वायरस के कहर की वजह से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल्स तक की शूटिंग पर इसका असर पड़ा है। सभी शूट्स 31 मार्च तक के लिए रद्द कर दिए गए हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। वहीं अब तक 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स को बंद कर दिया गया है। जिस कारण प्रोड्यूसर्स और टीवी चैनलों को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने अपने फिल्मों की विदेश में होने वाली शूटिंग को कैंसल कर दिया।

Image result for bollywood celebs wearing mask
बॉलीवुड की संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ( FWICE ) ने अपने पांच लाख से ज्यादा मेंबर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है। फेडरेशन के मेंबर्स ने निर्माताओं से कहा है कि वह कोरोना वायरस से बचाव के लिए शूटिंग लोकेशन पर सैनटाइजर, मास्क की व्यवस्था और साफ सफाई पर भी ध्यान दें। साथ ही यह भी कहा है कि कुछ दिनों के लिए भीड़-भाड़ वाले सीन और गाने को फिल्माने से बचें।

हालांकि अभी भी कुछ शोज ऐसे हैं जिनकी शूटिंग चल रही है, लेकिन इस बीच भी वहां काफी सावधानी बर्ती जा रही है। हाल ही में एक टीवी शो के सेट से  रश्मि देसाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रश्मि सेट पर जाने से पहले अपना टेस्ट करा रही हैं। जिसके बाद रश्मि के फैन्स उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहे हैं। वहीं शहनाज-पारस का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे की शूटिंग बंद कर दी गई है, और सभी कंटेस्टेंट को घर वापिस भेज दिया गया है।
PunjabKesari
बाॅलीवुड स्टार्स भी कहीं आने जाने के लिए मास्क का इस्तेमाल कर रहे हैं। साथ ही वह लगातार लोगों से भी इस वायरस से बचने के लिए सावधानी बरतने के लिए कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रिक्वेस्ट करती हुई कहती है कि प्लीज घर पर रहिए, घर पर हाथों को बार-बार धोएं और अपने हाथों की सफाई सबको दिखाएं।



इसके अलावा बिग बी जैसे कई बड़े सितारों ने भी वीडियो शेयर कर बताया है कि कैसे इस वायरस से बचा जा सकता है। WHO ने सैफ हैंड चैलेंज की भी शुरूआत की है। जिसे दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा और सचिन तेंदुलकर ने पूरा किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static