मां बनी एक्ट्रेस उर्मिला, घर आईं नन्ही परी, एक्ट्रेस के पति की बाहों में दिखी नन्ही राजकुमारी तो लोगों ने पूछे सवाल!

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 04:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनके घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। उर्मिला एक प्यारी सी बेटी की मां बनी है। यह खबर सामने आने के बाद लोगों के दिमाग में कई सवाल आ रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट कब हुई...क्या यह बच्ची सेरोगेसी के जरिए पैदा हुई या फिर गोद लिया है..चलिए इन सभी सवालों के जवाब हम आपको देते है। दरअसल, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक छोटी-सी बच्ची के साथ एक तस्वीर शेयर की थी।

उर्मिला के पति ने शेयर की थी तस्वीर

तस्‍वीर में बच्‍ची मोहसिन की गोदी में बैठी नजर आ रही है। उसके फर्स्‍ट बर्थडे पर मोहसिन ने पोस्ट शेयर की है और विश करते हुए प्‍यारा नोट भी लिखा है जिसकी वजह से लोग और भी ज्यादा एक्साइटिड हो गए। मोहसिन ने पोस्ट में लिखा-'वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।' बस इस तस्वीर के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए की कपल ने बच्चे को गोद लिया है। इस खबर को वो छिपा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

हालांकि इन कयासों पर कपल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस पोस्ट का सच बताया। एक वेबसाइट से बात करते हुए उर्मिला ने कहा-ऐरा मेरी भतीजी है। वह मोहसिन के भाई की बेटी है। वहीं मोहसिन कहा-'जब मैंने ये तस्वीर पोस्ट की तो मुझे लोगों ने बधाई के मैसेज भेजने शुरू कर दिए इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर जो कैप्शन लिखा था उसको थोड़ा सही किया है।' 

42 साल की उम्र में उर्मिला ने की थी शादी

खैर, ये बात तो साफ है कि उर्मिला-मोहसिन अभी पेरेंट्स नहीं बने है लेकिन इस क्यूट गर्ल को उर्मिला के फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में 3 मार्च 2016 को कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी की थी। उर्मिला के पति उनसे 10 साल छोटे है। कपल ने ये शादी गुपचुप तरीके से की थी और दुनिया को जब इस शादी के बारे में पता चला तो सब हैरान रह गए थे। इस बारे में उर्मिला ने एक इंटरव्यू में कहा था, ''हमने वेडिंग सेरेमनी सिर्फ परिवार और दोस्तों के बीच ही रखी क्योंकि हमारा परिवार चाहता था कि हम इसे ज्यादा शोर-शराबे वाला इवेंट ना रखें। यही कारण है कि हमने कुछ लोगों को ही बुलाया था।“

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

उर्मिला और मोहसिन की मुलाकात साल 2014 में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा की शादी में हुई थी। खबरों के मुताबिक, पहली नजर में ही मोहसिन को उर्मिला पसंद आ गई थी। करीब एक साल तक उन्होंने उर्मिला से बात करने की कोशिश की। हालांकि, बाद में वो कामयाब हो गए और फिर दोनों की बातचीत शुरू हुई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static