#SaraAliKhan को पीट-पीट कर रोता देख उड़े पापा #Saif के होश

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 05:01 PM (IST)

लॉकडाउन के चलते स्टार्स के बहुत से पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हाल ही में सारा अली खान का वीडियो भी फैंस के सामने आया। इस वीडियो में सारा अली खान को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। ये वीडियो करण जौहर के फेमस शो ' कॉफी विद करण' का है जिसमें सारा अपने पापा सैफ के साथ पहुंची थी और करण जौहर ने जो वीडियो दिखाया उसे देख तो सैफ भी दंग रह गए इतना ही नही सारा ने तो खुद की वीडियो देखते ही पापा सैफ से माफी मांगी। 

बता दें कि इस वीडियो में सारा के भाई इब्राहिम उनके सामने मरने की एक्टिंग करते हैं जिसके बाद सारा फूट-फूट कर रोती है। इस वीडियो को सारा की अम्मी यानि की अमृता सिंह ने रिकार्ड किया जिसमें वह सारा को कैमरा फेसिंग करना सीखा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सारा को फूट-फूट कर रोता देख उड़े पापा सैफ के होश #throwbackvideo #karanjohar #saraalikhan #saifalikhan

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on May 19, 2020 at 4:20am PDT

इस वीडियो को देखकर तो सारा खुद हैरान रह जाती है और सैफ की तो आंखें खुली की खुली रह जाती है। एक बार फिर करण के शो में पहुंची सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस तो सारा को पहचान भी नही पा रहे है क्योंकि इस वीडियो में वे बेहद मोटी हैं और अब उन्होंने कड़े वर्कआउट और हेल्दी डाइट से खुद को फैट टू फिट कर लिया है। जबकि कभी वह करीब 96 किलो की थी।

बता दें सारा अली खान ने हिंदी सिनेमा में एंट्री मारते ही सबके दिलों में जगह बना ली। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट व भाई इब्राहीम और मां अमृता के साथ मस्ती भरी वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static