शादी में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो ये 6 Dresses रहेंगी परफेक्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 06:13 PM (IST)

शादी गर्मियों में हो या सर्दियों में लड़कियां ड्रेसेज को लेकर हमेशा ही कंफ्यूज रहती हैं। ज्यादा हेवी ड्रेसेज संभालनी मुश्किल हो जाती है तो सिंपल ड्रेस शादी के फंक्शन के लिए परफेक्ट नहीं रहती। आज आपको 6 ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप शादी के फंक्शन के लिए ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

ब्लैक लहंगा

आप आलिया भट्ट की तरह सिपंल और एलिगेंट दिखने के लिए ब्लैक कलर का लंहगा ट्राई कर सकते हैं। यह आपके लुक को और भी बेहतरीन बना देगा। आप आलिया के इस लुक से शादी के लिए इंस्पीरेशन ले सकते हैं। 

PunjabKesari

गोल्डन गाउन 

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नेशनल क्रश के नाम से जानी जाती हैं। आप शादी में उनके जैसा गोल्डन गाउन ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा चोली 

आप ऐश्वर्या की तरह सिल्वर कलर का लहंगा चोली शादी में ट्राई कर सकती हैं। यह ड्रैस बहुत ही हल्की और सिपंल है। आप इसे शादी में बहुत ही आसानी से कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शिमरी गाउन 

आप कटरीना कैफ की तरह ग्रीन शिमरी गाउन शादी में डाल सकती हैं। यह लाइट वेट ड्रैस आपके लुक को और बेहतरीन बना देगा। 

PunjabKesari

रेड गाउन 

अगर आप शादी में बिल्कुल ही सिंपल लुक चाहती हैं तो दिव्यंका की तरह सिंपल रेड कलर का गाउन शादी में डाल सकती है। इसके साथ आप हाई बन जुड़ा करके अपने लुक को और बेहतरीन बना सकते हैं। 

PunjabKesari

रॉयल क्लासिकल लुक 

अगर आप क्लासी रॉयल लुक ट्राई करना चाहती हैं तो नोरा फतेही की इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  आप गाउन लुक के साथ हैवी दुपट्टा ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static