...इसलिए सोनू सूद को आज भी ऐश्वर्या राय बुलाती हैं, ''भाई साहब''

2021-07-30T10:14:57.527

बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपनी समाज सेवा को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते है। बतां दें कि आज 30 जुलाई को सोनू सूद अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर आज हम आपको बताते हैं कि आखिर बच्चन परिवार से सोनू सूद कैसे कैनेक्टड रहते हैं, औऱ  ऐश्वर्या राय  आज भी उन्हें भाई साहब क्यों बुलाती हैं। 

बतां दे कि अभिनेता सोनू सूद ने 'जोधा अकबर' फिल्म में ऐश्वर्या राय के भाई का रोल निभाया था। तो वहीं सोनू ने फिल्म 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में अमिताभ बच्चन और 'युवा' में अभिषेक बच्चन के साथ भी काम किया है। 

इसी बीच साल 2013 में दिए एक इंटरव्यू में सोनू ने अपने और  बच्चन परिवार के सदस्यों के साथ काम करने के अनुभव को शेयर  किया था। जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उन तीनों में उनका फेवरिट को-स्टार अमिताभ बच्चन है।

PunjabKesari

अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या  से इस तरह कैनेक्टड है सोनू सूद 
सोनू सूद ने  इंटरव्यू में बताया था कि अमिताभ बच्चन काम को लेकर बहुत ही डेडिकेटेड हैं और वह सेट पर अपनी लाइन्स को दोहराते रहते हैं। वहीं ऐश्वर्या सेट पर रिजर्व रहती हैं। अभिषेक जैसे दिखते हैं वैसे ही असल जिंदगी में हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनसे पूछा गया कि उनका फेवरिट को-स्टार कौन है, इसपर सोनू सूद ने कहा कि मुझे मिस्टर बच्चन के साथ काम करके बहुत मजा आया। उन्होंने 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' में मेरे पिता का रोल निभाया था। अभिषेक ने 'युवा' में मेरे भाई का किरदार निभाया था। वहीं 'जोधा अकबर' में ऐश्वर्या मेरी बहन थीं। 

मिस्टर बच्चन के साथ काम करना पसंद
एक किस्से को शेयर करते हुए सोनू  ने बताया था कि मिस्टर बच्चन के साथ पहले सीन में मुझे उन्हें धक्का देना था। मैंने अपने डायरेक्टर को बोला कि मैं जिस इंसान का बचपन से रिस्पेक्ट करता रहा हूं, उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं। सोनू ने बताया, अमिताभ सिनेमा के लिए बने हैं। वह सेट पर ही बैठते हैं और वैन में नहीं जाते। वह अपनी लाइन्स की रिहर्सल करते रहते हैं। मैं भी ऐसा करता हूं और वह इस बात से खुश थे।

PunjabKesari

ऐश्वर्या क्यों बुलाती हैं सोनू को भाई साहब
सोनू ने बताया कि ऐश्वर्या शुरुआत में काफी रिजर्व रहती हैं, लेकिन कुछ सीन करने के बाद वह ओपन हो जाती है। उन्होंने मुझसे कहा था, आप मुझे पा की याद दिलाते हैं, वह मुझे अभी भी भाई साहब बुलाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static