कपूर फैमिली पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़, परिवार के इस सदस्य को ED ने भेजा समन

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 01:07 PM (IST)

कपूर खानदान इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। कईं सालों से बी टाउन पर कपूर खानदान राज करते आ रहा है लेकिन शायद यह दिन कपूर फेमिली के लिए ठीक नहीं चल रहे हैं उनकी परेशानियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। हाल ही में कपूर फेमिली राजीव कपूर के निधन के गम से उभर भी नहीं पाई थी कि अब उनके सामने एक और समस्या आ गई है। 

प्रवर्तन निदेशालय ने कसा शिकंजा

दरअसल अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर के फुफेरे भाई अरमान जैन पर प्रवर्तन निदेशालय ने शिकंजा कस लिया है जिसके बाद कपूर फेमिली की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल ईडी ने अरमान जैन को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है। 

PunjabKesari

ईडी ने की थी छापेमारी 

आपको बता दें कि एक्टर राजीव कपूर के निधन वाले दिन ईडी ने अरमान के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा था जिसमें उन्हें निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरमान जैन के लिंक के कुछ सबूत भी मिले थे इसी के आधार पर अब ईडी ने उन्हें समन भेजा है। बता दें कि इस मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक को भी ईडी ने तलब किया था। इतना ही नहीं इस मामले में टॉप सिक्योरिटीज ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदोले को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

PunjabKesari

बता दें कि इस मामले में पहले शिवसेना के एमएलए प्रताप सरनायक और बाद में प्रताप  के बेटे विहंग सरनायक से भी पूछताछ हो चुकी है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अरमान जैन विहंग सरनायक के करीबी बताए जाते हैं और विहंग की अरमान के साथ व्हाट्सएप चैट के आधार  पर ही ईडी ने आदर जैन को समन जारी किया है। 

गौरतलब है कि अरमान जैन रणधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं। खबरें हैं कि मंगलवार को जब राजीव कपूर का निधन हुआ तो उस वक्त ईडी ने अरमान के घर पर छापा मारा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static