मिलिए इन फेमस बौने स्टार्स के लाइफ पार्टनर से, कोई संभाल रहा घर तो कोई बिजनेस

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 05:13 PM (IST)

एक्टिंग की दुनिया में हर तरह के किरदार की डिमांड होती हैं। बस खुद को उसमें डालने की जरूरत हैं। इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स रहे हैं जो हाइट में भले ही छोटे है लेकिन काम उन्होंने कई बड़े-बड़े किए। टीवी व बॉलीवुड में आपने छोटे कद के कई कलाकार देखे होंगे जिन्होंने अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई। क्या आप इन स्टार्स के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में जानते हैं। अगर नहीं तो चलिए हम आपको इनसे मिलवाते हैं।

राजपाल यादव

अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले राजपाल यादव ने दो शादियां की। खबरों के मुताबिक, उनकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उनकी दूसरी पत्नी का नाम राधा यादव है। दोनों की मुलाकात कनाडा में हुई थी। राधा राजपाल से 9 साल छोटी है। राजपाल 3 बच्चों के पिता हैं। राजपाल की पत्नी राधा बिजनेसवूमेन है। राजपाल हाल में ही कूली नंबर वन फिल्म में देखे गए थे। राजपाल यादव सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है जहां पर वह अपने बच्चों के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial)

लिलिपुट

90 दश्क के फेमस कॉमेडियन लिलिपुट की हाइट 3.5 फीट है। काफी समय पहले खबरें सुनने को मिली थी कि उनके पास काम नहीं है और वह कर्ज में डूबे हुए हैं। उनके हालात इतने खराब हो गए थे कि वह अपनी बेटे के घर पर रहते थे। काम के लिए उन्हें दर-दर भटकना पड़ रहा था। लिलिपुट की पत्नी हाउस वाइफ है और घर पर रहकर ही बच्चों का ख्याल रखती हैं।

के.के गोस्वामी

सीरियल Ssshhhh...Koi Hai. में गबरु का रोल प्ले करने वाले के.के. गोस्वामी की हाइट 3 फीट है। इन्होंने अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों पर खास जगह बनाई। इनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है, जोकि इनसे हाइट में काफी लंबी है। के.के. गोस्वामी की पत्नी पिंकू हाउसवाइस हैं।

जूही असलम

सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में भारती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जूही असलम की हाइट 3 फुट 5 इंच है। जूही काफी वक्त से इंडस्ट्री से दूर हैं। जूही ने अपने बचपन के दोस्त करीम से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है। खबरों की माने तो जूही के पति करीम बिजनेसमैन है। अपने मनपसंद रोल ना मिल पाने के कारण जूही ने इंडस्ट्री छोड़ दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Aslam (@khanjuhi786)


ज्योति आम्गे

आखिर में बात करते हैं ज्योति आम्गे की। इनकी हाइट 2.06 फीट है। इन्हें दुनिया के सबसे छोटे लोगों में गिना जाताहै।ज्योति बिग बॉस में भी दिख चुकी है। सबसे कम हाइट की सेलेब होने के कारण ज्योति का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static