''तुम्हारा फोन बिजी था, किससे बात कर रहे थे'' शादी के 9 महीने बाद विक्की-कैटरीना के बीच हुआ झगड़ा

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 06:58 PM (IST)

कैटरीना कैफ ने पिछले साल ही विक्की कौशल के साथ शादी की। करण जौहर के शो काॅफी विद करण में कैटरीना ने खुद ही बताया था कि वो कैसे विक्की से मिली और शादी तक बात कैसे पहुंची। जहां एक तरफ कैटरीना ने अपनी लव स्टोरी बताई तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस विक्की से नाराज हो गई। 

PunjabKesari

दरअसल, शो में गेम राउंड के वक्त कैटरीना अपने पति विक्की कौशल को फोन कर रही थीं। इसके उन्हें प्वाइंट्स मिलने थे लेकिन विक्की लगातार किसी और से फोन पर बात कर रहे थे। उनका फोन बिजी आ रहा था। इस वजह से कैटरीना नाराज हो गईं। कैटरीना ने कहा- 'मेरे पति का फोन बिजी आ रहा है। चल क्या रहा है ये।' आखिर में जब विक्की कौशल ने फोन उठाया तो कैटरीना उनसे कहती हैं कि- तुम्हारी वजह से मैं एक प्वाइंट हार गई क्योंकि तुम फोन नहीं उठा रहे थे। करण भी विक्की से पूछते हैं कि 'तुमने फोन क्यों नहीं उठाया था।' कैटरीना इस बात पर इतनी नाराज दिखीं कि वो फिर से विक्की से पूछती है- 'तुम्हारा फोन बिजी था, किससे बात कर रहे थे तुम?' जिसका जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं ये पहला कॉल है जो मुझे मिला है।

PunjabKesari

कैटरीना ने शो में विक्की संग अपने रिश्ते और मुलाकात, सब के बारे में बताया था। उन्होंने बताया कि विक्की कभी उनकी 'रडार' पर थे ही नहीं थे उन्होंने सिर्फ एक्टर का नाम सुना था। कैटरीना ने कहा- 'मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी। वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मेरा दिल जीत लिया।' कैटरीना ने यह भी कहा कि वो पहली इंसान जिससे उन्होंने विक्की के बारे में शेयर किया था वो निर्देशक जोया अख्तर थीं जिनकी पार्टी में वह पहली बार मिले थे। विक्की के साथ अपने रिलेशनशिप को अनएक्सपेक्टेड बताते हुए कैटरीना ने कहा- 'यह मेरी डेस्टिनी थी और यह होना था। इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा।'

PunjabKesari

कैटरीना ने यह भी बताया कि रिश्ते के शुरुआत में विक्की पर काफी पाबंदियां थी लेकिन वो इससे परेशान नहीं हुआ। एक्ट्रेस कहती है, 'मेरे दिमाग में हमेशा ये ख्याल आता था कि अगर वह अपने परिवार को इतनी रिस्पेक्ट दे रहे हैं तो वैसा ही मेरे परिवार के साथ करेंगे।' कैटरीना ने यही कहा कि ये सब उनकी किस्मत में था इसलिए विक्की उनकी जिंदगी में आए और खुशियां भर दी। बता दें कि कैटरीना और विक्की ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान में शादी की थी। शादी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल थे। हालांकि दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static