बाॅयफ्रेंड विक्की जैन संग जल्द शादी रचाएंगी अंकिता, सुशांत को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 05:13 PM (IST)

टीवी से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर बाॅयफ्रेंड विक्की जैन के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालांकि विक्की जैन से पहले अंकिता दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग रिलेशन में थीं। वहीं अब अंकिता ने सुशांत को अपना फेवरेट को-स्टार बताया है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अंकिता ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत मेरे फेवरेट को-स्टार थे।' गौरतलब है कि अंकिता और सुशांत ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे। मगर अब सुशांत सिंह इस दुनिया में नहीं है। पिछले साल जून में उनका निधन हो गया था।

PunjabKesari

सुशांत से दूर होने के बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन की एंट्री हुई। प्यार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे हर जगह प्यार चाहिए। मैं जहां भी जाती हूं, कुछ भी करती हूं वहां मेरे लिए प्यार होना जरूरी है मेरे लिए प्यार बहुत महत्तव रखता है।' 

PunjabKesari

विक्की जैन संग शादी को लेकर अंकिता ने कहा, 'शादी एक बहुत खूबसूरत पल है। मैं अपनी शादी के लिए काफी एक्साइटेड हूं जो जल्द होने वाली है।' अंकिता का कहना है कि उन्हें जयपुर और जोधपुर की राजस्थानी वेडिंग पसंद है। इसके साथ ही वह कहती हैं कि फिलहाल उन्होंने शादी को लेकर कुछ प्लान नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static