यामी गौतम छोड़ देना चाहती थी इंडस्ट्री, बोली- मेरी मां से बात हुई और उन्होंने कहा ठीक है वापिस आ जाओ

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 03:57 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई। इन्हीं में से एक है यामी गौतम। यामी गौतम काफी समय से इंडस्ट्री में एक्टिव है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की लेकिन एक वक्त में यामी यह इंडस्ट्री छोड़ देना चाहती थी जिसका जिक्र हाल में ही उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। यामी के मुताबिक, उनके परिवारवाले भी इस बात के लिए राजी थे। साथ ही यामी ने अपने साथ हुए एक हादसे का भी जिक्र किया।

जब लड़के ने की थी यामी के साथ बदतमीजी

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान यामी ने कहा कि उन्हें वैलेंटाइन डे बिल्कुल पसंद नहीं है इसकी वजह बताते हुए उन्होंने एक घटना का जिक्र किया। यामी ने कहा कि वो लड़कों की हरकतों से परेशान हो जाया करती थी। उन्होंने कहा, 'मुझे याद है कि वैलेंटाइन डे के दौरान, मुझे नहीं पता लेकिन मुझे ये दिन बिल्कुल भी पसंद नहीं था. मैं बहुत अनकम्फर्टेबल हो जाया करती थी. क्योंकि ट्यूशन के समय, सर्दियों में, डैड कई बार शहर से बाहर होते थे और हमारा आने-जाने का साधन रिक्शा हुआ करता था. लेकिन लड़के बाइक्स पर हुआ करते थे. और आपके रिक्शा को फॉलो करने लगते थे. ये बहुत अनकम्फर्टेबल हो गया था. मुझे याद है मैं कैसे इन्हें घूरकर देखा करती थी. मैं इन्हें एकदम इग्नोर किया करती थी, मैं एक दीवार की तरह हो गई थी.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने लड़के को मारा था थप्पड़

अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए यामी ने कहा, 'एक बार मुझे याद है, दो लड़के बाइक पर थे और शायद वो इस बात से चिढ़ गए कि ये कोई रिएक्शन नहीं दे रही. वो कुछ भी बोले चले जा रहे थे, और मेरे रिक्शा के बराबर में बाइक चलाने लगे.' आगे यामी ने कहा कि जैसे ही लड़के ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया। एक्ट्रेस कहती है, 'मैंने उसे बहुत जोर से थप्पड़ मारा. मुझे नहीं पता कि मुझमें ये हिम्मत कहां से आई. क्योंकि मैं रिक्शा पर थी और वो बाइक पर था. और कुछ गड़बड़ भी हो सकती थी. लेकिन वो इससे डर कर भाग गया. वो इससे बहुत डर गया. उसके हाथ पर एक तगड़ा तमाचा मारने से!'

इंडस्ट्री क्यों छोड़ना चाहती थी यामी?

वही वो इंडस्ट्री क्यों छोड़ना चाहती थी इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें लगने लगा था कि बॉलीवुड में सिर्फ दिखावे को ही महत्व दिया जाता है। एक्ट्रेस कहती है कि स्ट्रगल के दिनों में एक फेज ऐसा भी आता है कि जब आपको दिल से कोई चीज बहुत बुरी लगती है। उन्होंने इंडस्ट्री के सिस्टम पर अपना गुस्सा जाहिर किया और कहा कि उनका गुस्सा किसी खास इंसान के प्रति नहीं है लेकिन वह बस अपनी बात रख रही है। यामी कहती है कि कई बार आपको लगता है कि किसी इंटरव्यू का हिस्सा होना चाहिए था लेकिन फिल्म में लीड रोल होने के बावजूद आपको बुलाया नहीं जाता क्योंकि आप फेमस नहीं हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने कहा कि एक वक्त में मैंने सोच लिया था कि आगे कोई फिल्म नहीं करूंगी। बाला करने से पहले तक मैं इंडस्ट्री छोड़ देना चाहती थी। अच्छा काम होने के बावजूद मुझे पहचान नहीं मिल पा रही थी। मैं यहां से चली जाना चाहती थी। मैं डेस्परेट नहीं थी मैं एक्टिंग से प्यार करती हूं। मेरी मां से बात हुई और उन्होंने भी कह दिया कि ठीक है वापिस आ जाओ...यामी ने कहा कि आप जो कुछ भी करो आपको रात में अच्छी नींद आनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static