मुश्किल वक्त में तमन्ना भाटिया को आई माता रानी की याद, ED जांच के बीच पहुंची कामाख्या मंदिर

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 05:32 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने ऊपर आई मुसीबत के बीच कामाख्या मंदिर में मां का  आशीर्वाद लेने पहुंची। वह इन दिनों  'एचपीजेड टोकन' मोबाइल ऐप से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दायरे में है। हाल ही में एक्ट्रेस से ईडी अधिकारी ने पूछताछ भी की थी। 

PunjabKesari
आज सफेद कुर्ता सलवार पहने तमन्ना अपनी मां और पिता के साथ शहर के नीलाचल पहाड़ियों की चोटी पर स्थित मंदिर में दर्शन करने पहुंची।गुवाहाटी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने वीरवार को उनसे काफी देर तक पूछताछ की। भाटिया अपने परिवार के साथ शहर के एक आलीशान होटल में रुकी थीं और सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय एजेंसी उन्हें एक और दौर की पूछताछ के लिए बुला सकती है।

PunjabKesari

34 वर्षीय अभिनेत्री का बयान धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के अनुसार यहां अपने क्षेत्रीय कार्यालय में दर्ज किया गया। सूत्रों के अनुसार, भाटिया के खिलाफ कोई "अपराधी" आरोप नहीं थे, जिन्होंने कथित तौर पर एक ऐप कंपनी के कार्यक्रम में "सेलिब्रिटी की तरह दिखने" के लिए पैसे लिए थे। उन्हें पहले भी बुलाया गया था, लेकिन उन्होंने "नौकरी के दायित्वों" के कारण समन का जवाब देने के बजाय गुरुवार को उपस्थित होना चुना। तमन्ना भाटिया गुरुवार को दोपहर करीब 1.30 बजे अपनी मां और पिता के साथ गुवाहाटी में ईडी कार्यालय पहुंचीं। 

PunjabKesari
मार्च में मामले के संबंध में ईडी द्वारा प्रस्तुत आरोप पत्र में 299 संस्थाओं को आरोपी बनाया गया था, जिसमें 10 चीनी मूल के निदेशकों वाली 76 चीनी-नियंत्रित फर्म और अन्य "विदेशी व्यक्तियों" द्वारा नियंत्रित दो संस्थाएं शामिल थीं। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला कोहिमा पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट द्वारा दर्ज की गई एक औपचारिक शिकायत का परिणाम है, जिसमें कई व्यक्तियों पर बिटकॉइन और अन्य क्रिप्टोकरेंसी के खनन से भारी मुनाफे का वादा करके "भोले-भाले" निवेशकों को धोखा देने का आरोप लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static