बाॅयफ्रेंड संग शादी करने जा रही तापसी! फाइनल हुई वेडिंग लोकेशन

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 12:35 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू लंबे समय से एक विदेशी लड़के मैथियस बोए संग रिलेशनशिप में है। बीते साल ही एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। वहीं अब तापसी पन्नू की शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं। एक्ट्रेस की बहन शगुन ने तापसी की शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने तो यह तक बता दिया कि एक्ट्रेस की शादी के लिए वेडिंग वेन्यू भी देखे जा रहे हैं। 

PunjabKesari

तापसी की बहन शगुन एक वेडिंग प्लानर है। हाल ही में उन्होंने तापसी पन्नू की शादी को लेकर कहा, 'मैंने शादी के लिए बहुस सी लोकेशन्स देख रखी है। इसकी रेकी भी कर ली गई है। वहीं तापसी कहती हैं, अब यह फैसला करना है कि शादी करनी है या नहीं।' इस पर शगुन कहती हैं, 'हमारे पैरेंट्स चाहते हं कि हम में से कोई एक शादी के लिए तैयार हो जाए। अगर तापसी इसके लिए तैयार नहीं है तो कम से कम मैं शादी कर लूं।'

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में तापसी ने अपनी शादी को लेकर उनके पेरेंट्स की चिंता के बारे में बताते हुए कहा था, 'मेरे पेरेंट्स ने मुझसे कहा कि भाई तू कर ले प्लीज शादी। किसी से भी कर बस कर ले। उन्हें चिंता है कि मैं शायद कभी भी शादी नहीं करूंगी।' एक्ट्रेस ने आगे कहा था कि वह ऐसे किसी भी इंसान से शादी नहीं करेंगी जो उनके परिवार को पसंद न हो।

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें तापसी पन्नू के बाॅयफ्रेंड मैथियस की तो वॉह डेनमार्क से हैं और एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। एक्ट्रेस संग उनकी मुलाकात साल 2014 में भारत में एक बैडमिंटन टूर्नामेंट के उद्धाटन के समय हुई थी। यहां तापसी एक टीम की ब्रांड एंबेसडर थी जबकि मैथियस एक टीम का हिस्सा थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static