'ये लड़कों के बिना रह नहीं सकती..', श्रीजिता ने टीना को कहा Home Breaker!

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 03:29 PM (IST)

टीवी की फेमस एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों बिग बॉस 16 में नजर आ रही है। हाल में ही टीना दत्ता के बारे में घर की अन्य कंटेस्टेंट श्रीजिता डे ने ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

श्रीजिता ने टीना को बताया होमब्रेकर

श्रीजिता ने टीना को घर तोड़ने वाली लड़की तक कह दिया। सामने आए प्रोमो में श्रीजिता डे कहती है, 'लड़कों की अटेंशन के बिना रह ही नहीं पाती है. बहुत लोगों के घर तोड़ने की कोशिश की है. खुद की गृहस्थी कभी नहीं बसा पाई.  आगे श्रीजिता डे टीना के बारे में कहती हैं- आप अंदर से इतना नाखुश हो कि लोगों को नीचा दिखाकर आपको उससे खुशी मिलती है. श्रीजिता डे की बातों पर सौंदर्या शर्मा सहमति जताती हैं। जिस तरह से नेशनल टीवी पर श्रीजिता ने टीना के बारे में बोला वो लोगों को पसंद नहीं आया। लोग श्रीजिता को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक यूजर ने लिखा, श्रीजिता बहुत गलत बोल रही है टीना के बारे में...श्रीजिता एक लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में ऐसा कैसे बोल सकती है।

घर में बड़ी टीना और श्रीजिता की दुश्मनी

बता दें कि जब से श्रीजिता डे ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है तभी से वो टीना को टारगेट कर रही है हालांकि शो के शुरुआत में इन
दोनों ने खुद को अच्छी दोस्त बताया था। शो के अंदर अब इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल चुकी है। बता दें कि टीना और श्रीजिता ने टीवी के फेमस शो 'उतरन' में एक-साथ काम किया था। उस वक्त दोनों अच्छी दोस्त थी लेकिन ना जाने किसी वजह से इनके बीच में दरार आ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेट अंकित शो से बाहर हुए जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static