कोरोना की चपेट में आए सोनू सूद, बोले- अब मेरे पास ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों...

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 02:06 PM (IST)

पिछले साल के मुकाबले इस साल कोरोना वायरस के प्रकोप ने रिकाॅर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं बी-टाउन में आए दिन कोई न कोई सेलेब्स कोरोना से संक्रमित पाया जा रहा है। इस बीच जरूरतमंदों का मसीहा बनकर आए एक्टर सोनू सूद भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। अपने संक्रमित होने की जानकरी सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। जिसके बाद से फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। 

PunjabKesari

एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी 

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पाॅजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ..मैं हमेशा आपके साथ हूं।' 

 

 

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने एक पोस्ट शेयर कर 10वीं क्लास के छात्रों की परीक्षा रद्द होने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कोरोना काल में बच्चों से परीक्षा न लेने की अपील भी की थी। 

कैटरीना की रिपोर्ट आई निगेटिव

वहीं अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। जिनमें से कुछ ने कोरोना से जंग जीत ली है। उन्हीं स्टार्स में से एक कैटरीना कैफ ने भी कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर दी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static