KKBKKJ की रिलीज से पहले फिर मिली सलमान खान को जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को मिली वॉर्निंग

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 06:00 PM (IST)

बॉलीवुड के भाई सलमान खान मौजूदा समय में अपनी आने वाले फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वो काफी समय के बाद बड़े परदे पर वापसी करेंगे। फिल्मी करियर के साथ-साथ बीते समय में धमकियों को लेकर सलमान का नाम काफी चर्चा में है। इस बीच अब खबर आ रही है कि फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। लेकिन इस बार भाईजान अकेले नहीं हैं। उनके साथ राखी सावंत को भी मामले से दूर रहने की हिदायत मिली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 

A post shared by यतीन तांबे (@yatin_tambe_)

 

राखी सांवत ने मीडिया को पढ़कर सुनाया लॉरेंस बिश्नोई का मैसेज

राखी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकी मिली है कि वह इस मैटर से दूर रहें। राखी सांवत ने मीडिया के सामने मेल पढ़कर सुनाया, जिसमें लिखा था 'राखी हमारी तेरे साथ कोई दुश्मनी नहीं है, तू ,सलमान के मैटर में इंवॉल्व मत हो, वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान खान को हम मुंबई में ही मारेंगे चाहे कितनी सिक्योरिटी बढ़ा ले।'

PunjabKesari

राखी ने शेयर किया था वीडियो

दरअसल पिछली बार सलमान खान को धमकी मिलने पर राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भाई जान की ओर से लॉरेंस बिश्नोई और गैंग से माफी मांगती और सलमान खान पर बुरी नजर न रखने की बात कही थी. ऐसे में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज से पहले इस तरह से एक बार फिर से सलमान खान को धमकी मिलने की खबर ने यकीनन सनसनी मचा दी है।

PunjabKesari

30 अप्रैल को सलमान को मारने की धमकी

इससे पहले मुंबई पुलिस को एक कॉल आया, जिसकी पहचान राजस्थान के जोधपुर के किसी रॉकी भाई के रूप में हुई थी। इस कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि 30 अप्रैल को वो सलमान खान को मार देगा, हालांकि इस मामले की मुंबई पुलिस जांच कर रही है। साथ ही ऐसी धमकियों को मद्देनजर रखते हुए सलमान की सुरक्षा को भी बड़ा दिया गया है।
PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static