मां श्वेता की Pregnancy की खबर सुन भड़क गई थी पलक, दिया था ऐसा Shocking Reaction

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 12:26 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी आए दिन फैंस की सुर्खियों का कारण बनी रहती हैं। हाल में ही पलक ने सलमान खान स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्मों को लेकर एक्ट्रेस फैंस से काफी लाइमलाइट ले रही हैं। इसी की प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक खुलासा किया है। पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी के दूसरी बार मां बनने के बारे में बात की है।

'मैं सिर्फ 15 साल की थी' 

पलक ने बताया कि उन्हें मां की दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो वह शॉक्ड हो गई। एक्ट्रेस ने कहा कि - मां की दूसरी प्रेग्नेंसी के लिए मैं रेडी नहीं थी। आगे पलक ने कहा कि - 'ऐसा लगा जैसे ये मेरे और मां के बीच में कोई कॉन्ट्रैक्ट था जो टूट गया हो। मां की प्रेग्नेंसी के बारे में जानने के बाद मैं काफी बैचेन हो गई थी'। 

PunjabKesari

'मां ने कहा कि ओवरएक्टिंग'

आगे वह कहती हैं कि - 'मैंने अपनी मां से कहा कि मुझे किसी से नहीं बताया कि बच्चा होने वाला है'। इसके बाद मां ने कहा कि प्लीज ओवरएक्टिंग मत करो। 

1998 में हुई थी श्वेता तिवारी की शादी 

श्वेता तिवारी की पहली शादी 1998 में राज चौधरी से हुई थी। शादी के बाद उनकी बेटी पलक हुई और साल 2012 में एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट का ओरप लगाया और दोनों ही अलग हो गए थे। 

PunjabKesari

अभिनव कोहली से रचाई दूसरी शादी 

तलाक के बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी। लेकिन श्वेता की शादी के मामले में किस्मत कुछ अच्छी नहीं थी उनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली और दोनों साल 2022 में अलग हो गए। दूसरी शादी से श्वेता का दूसरा बच्चा यानी की बेटा हुआ उनके बेटे का नाम रेयांश कोहली है। रेयांश अभी सिर्फ 6 साल का ही है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात श्वेता तिवारी के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस भले ही टीवी से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के जरिए सभी फैंस के दिलों में खास जगह बनाई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static