कमल हासन का PM से सवाल, ''जब देश की आधी आबादी भूखी है तो नया संसद भवन क्यों?''

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 04:13 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार कमल हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। देश के हर एक मुद्दे पर वह अपनी राय रखते हैं। हाल ही में एक बार फिर से कमल हासन ने अपना बेबाक अंदाज दिखाते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल किया है। कमल हासन ने पीएम से तीखे सवाल करते हुए पूछा है कि इस समय जब देश गंभीर उतार-चढ़ाव का सामना कर रहा है तो इस समय नए संसद की क्या जरूरत है।

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में हमारे देश के प्रधानमंत्री ने नए संसद भवन का शिलान्यास किया था। इसी पर अब कमल हासन ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से सवाल किए हैं और कहा है कि ,' कोरोना वायरस की वजह से जब देश की आधी आबादी भूखी है, लोग अजीविका खो रहे हैं, 1000 करोड़ रुपये की नई संसद क्यों? जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि यह लोगों की रक्षा के लिए है। किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें।'

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 दिसंबर को नए संसद भवन की आधारशिला रखी थी। नए भवन का निर्माण 2022 तक पूरा हो जाएगा। संसद का यह नया भवन 20,000 करोड़ के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट का एक अहम हिस्सा है। इसे बनाने में कुल 971 करोड़ का खर्च आएगा। 

PunjabKesari

आपकी कमल हासन के ट्वीट पर क्या है राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static