भाऊ ने संजय दत्त के कैंसर को बताया ''सड़क 2'' का पीआर स्टंट, काम्या पंजाबी ने लगा दी फटकार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 04:30 PM (IST)

हाल ही में बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई थी। हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार संजय दत्त को लंग कैंसर है इस खबर के बाद जहां फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने संजय  दत्त की इस बीमारी को सड़क-2 के प्रोमशन के साथ जोड़ दिया है। हाल ही में बिग बॉस के फेमस कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने संजय दत्त की इस बीमारी पर ऐसा कमेंट किया कि उन पर काम्या पंजाबी बरस पड़ीं। 

PunjabKesari

हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा ये सब झूठ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ab Bollywood Ko Jawab Dega Ye Hindustan 🇮🇳 Jai Hind 🇮🇳

A post shared by Hindustani Bhau (@hindustanibhau) on Aug 14, 2020 at 3:31am PDT

दरअसल हाल ही में हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने संजय दत्त की बीमारी को लेकर कहा कि उनका मानना है कि यह 'सड़क 2' के मेकर्स का पीआर स्टंट है। शेयर की गई वीडियो में भाऊ ने जहां करण जौहर पर निशाना साधा है  वहीं भाऊ ने संजय दत्त को लेकर भी अपना बयान दिया। अपनी वीडियो में भाऊ कहते हैं मुझे सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि संजय दत्त के लंग कैंसर की खबर महज पब्लिसिटी स्टंट है क्योंकि इन लोगों को अब पता है कि महेश भट्ट और आलिया को अब कोई पंसद नहीं कर रहा है। 

काम्या ने लगा दी फटकार

अब इस वीडियो पर जहां लोग कमेंट कर रहे हैं वहीं इस बयान के बाद काम्या का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा और तो और काम्या इस पर चुप नहीं बैठी और उन्होंने भाऊ को ट्वीट कर अच्छी क्लास लगाई। दरअसल एक यूजर ने लिखा , ' भाऊ के अनुसार संजय दत्त का लंग कैंसर महज एक पी आर सटंट है।' इसी पर काम्या ने अपनी राय रखी और यूजर का जवाब देते हुए लिखा,' कैंसर शब्द का मतलब कोई जोक नहीं है। कोई फिल्म आपकी जिंदगी से बड़ी नहीं है। नकारात्मकता मत फैलाओ। जल्दी ठीक हो जाओ बाबा'। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static