30 साल में मर जाओगी तुम... जब एक प्रोड्यूसर ने गौहर खान की कुंडली देख कर दी थी भविष्यवाणी

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 11:11 AM (IST)

एक्ट्रेस गौहर खान को आज कौन नहीं जानता। बिग बॉस की  वीनर गौहर भले ही एक्टिंग की दुनिया में ज्यादा नाम नहीं कमाया है, लेकिन वह चर्चित सेलिब्रेटी में से एक है। हाल ही में उनको लेकर की गई भविष्यवाणी चर्चा  में चल रही है। गौहर ने खुलासा किया कि उन्हे एक निर्माता ने कहा था कि वह  30 से 35 साल की उम्र में मर जाएंगी। इतना ही नहीं उन्हे तो फिल्मों से भी दूर रहने की सलाह दी गई थी।  

PunjabKesari

हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से राय रखने वाली गौहर ने इंटरव्यू में ये सब खुलासे किए। उन्होंने बताया क  जब वह अपना करियर शुरू  करने जा रही थीं तो एक प्रोड्यूसर ने उनसे उनकी 'कुंडली' मांगी थी।  गौहर ने बताया कि  एक फिल्म में लॉन्च करने के लिए उनसे डेट, टाइम, जन्मदिन और जन्मस्थान की डिटेल्स मांगी गई।  15 दिन बाद मुझे बुलाकर बताया गया कि 'तुम्हारा तो कुछ होने नहीं वाला है, तुम फिल्में मत करो, छोड़ दो यह सपना, कुछ बिजनेस कर लो, तुम 30-35 साल की उम्र में मर जाओगी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि  मैंने झलक दिखला जा शो को खत्म ही किया था तभी वह निर्माता मुझे फिल्म में लॉन्च करना चाहता था। उन्होंने बताया कि वे उन  उन निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने बहुत बड़ी फिल्म बनाई थी, मेरा मतलब है कि वो अपनी फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुके हैं, लेकिन मैं उनका नाम नहीं लूंगी।  गौहर ने कहा कि मैं मरने वाली बात पर हसी और कहा कि  देखना तुम मुझे।

PunjabKesari

बता दें कि गौहर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म रॉकेट सिंह: द सेल्समैन से की थी। उन्हे फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में परदा परदा और इशकजादे में झल्ला वल्ला, छोकरा जवान में लाजवाब डांस करने के लिए याद किया जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static