Bridal Fashion: ब्लाउज के सेक्सी Neckline Designs

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 10:50 AM (IST)

ब्लाउड डिजाइन्स तो आसानी से सिलेक्ट हो जाते है लेकिन उनका गला यानी नेकलाइन स्टिच करवाते समय काफी कंफ्यूजन रहती है, खासकर जब ब्लाउज ब्राइडल हो। जी हां, शादी के दिन हर किसी की निगाहें दुल्हन की आउटफिट, ज्वैलरी और हेयरस्टाइल पर टिकी होती हैं। ब्लाउज चाहे कितना ही हैवी इम्ब्रॉयडरी वाला या शियर फैब्रिक वाला ही क्यो न हो, जब तक उसकी नेकलाइन ट्रैंडी नहीं होगी आपकी पर्सनैलिटी भी डाउन लगती रहेगी। इसलिए अपने ब्राइडल लहंगे के साथ स्टिच करवाए ब्लाउज की नेकलाइन का खास ध्यान रखें। चलिए आज हम आपको कुछ नेकलाइन डिजाइन्स बताते हैं जिनसे आप भी टिप्स ले सकती हैं।  

 

ऑफ शोल्डर नेकलाइन 

आप चाहे तो अपने वेडिंग लहंगे के साथ ऑफ शोल्डर नेकलाइन वाला ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। यह एक तो आपको मॉडर्न टच देगा दूसरा आपकी नेक ज्वैलरी को भी फ्लॉन्ट करने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

हाई बैंड नेक

आप अपने प्री-वेडिंग फंक्शन जैसे मेहंदी, हल्दी या कॉकटेल पार्टी में स्कर्ट या प्लाजो के साथ हाई बैंड नेकलाइन का ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं जो आपको गर्लिश लुक देगा। दूसरा इस नेकलाइऩ का फायदा है कि अगर आप कोई नेकपीस कैरी नहीं करना चाहती है तो इस का गला डिजाइन्स ट्राई कर सकती है। 

PunjabKesari

ज्वैल नेकलाइऩ

ज्वैल नेकलाइन उनके लिए बेस्ट ऑप्शन है जो ज्यादा नेकपीस कैरी करने से बचती हैं। इस तरह के नेक डिजाइन्स ब्राइड्स अपनी इंगेजमेंट या मेहंदी साड़ी या लहंगे के साथ स्टिच करवा सकती हैं। 

PunjabKesari

शियर बोट नेक 

अगर आप बोल्ड लुक चाहती हैं तो शियर बोट नेक डिजाइन्स वाला ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं जिसमें आप अच्छे से अपने नेकपीसेज को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। शियर फैब्रिक नेकलाइन आपको फैंसी लुक देगी। 

PunjabKesari

डीप क्लीवेज नेक 

बोल्ड एंड सेक्सी लुक के लिए ब्राइड्स डीप क्लीवेज नेक ट्राई कर सकती हैं जिसमें आपकी ज्वैलरी भी फ्लॉन्ट होती रहेगी, दूसरा आपको हॉट लुक भी मिलेगी।

PunjabKesari
  
स्ट्रक्चर रफ्फल नेकलाइन

आप अपने गाउन या लहंगे के ब्लाउज के साथ स्ट्रक्चर रफ्फल नेकलाइन ट्राई कर सकती हैं जो कॉकटेल, इंगेजमेंट और रिसेप्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

डीप वी-नेक ब्लाउज 

ब्रोड एंड डीप वी-नेक वाला ब्लाउज या टॉप भी ब्राइड्स के लिए बिल्कुल परफेक्ट ऑप्शन है। आप अपने लांग नेकलेस को इस तरह की नेकलाइन के साथ आसानी से फ्लॉन्ट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

हॉल्टर क्वीन नेकलाइन 

क्लीन ऐनी नेकलाइन वाला सेमी ट्वीन ब्लाउज आपकी स्कर्ट के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं, जिसे आप बीच वेडिंग या डेस्टिनेशन प्री-वेडिंग ड्रैस के साथ टीमअप कर सकती हैं। 

PunjabKesari

चौड़े गले वाली नेकलाइन

आप इस चौड़े गले वाली नेक लाइन को स्क्वायर, स्वीटहार्ट, स्कोप जैसी हर तरह शेप में ट्राई कर सकती हैं जो आपको ग्लैमर्स के साथ बोल्ड दिखाने में भी मदद करेगा। 

PunjabKesari

बोटनेक ब्लाउज 

अगर आप छोटे या कंफर्टेबल गले पहनना पसंद करती है तो बोट नेक ट्राई कर सकती हैं जो ब्लाउज या अनारकली दोनों के साथ सूट करता है और गर्लिश लुक भी देता है। 

PunjabKesari

शियर ब्लाउज नेकलाइन 

यह उन दुल्हन के लिए बेस्ट है जो एक नेकपीस पहनना नहीं चाहती हैं, लेकिन सेक्सी लुक चाहती है। इस तरह की नेकलाइन आपको कंफर्ट के साथ बोल्ड भी दिखाएंगी। 

PunjabKesari

स्ट्रैपलेस नेकलाइन 

यह नेकलाइन इन दिनों ब्राइड्स में काफी पॉपुलर हो रही है जिसे दुल्हनें न केवल अपने प्री-वेडिंग आउटफिट के साथ बल्कि वेडिंग लहंगे के साथ भी ट्राई करना चाहती हैं। इस तरह की नेकलाइन के साथ आपको चौकर नेकपीस या हैली नेकलेस भी पहने तो आपको ग्लैमर्स लुक ही मिलेगी। 

PunjabKesari

शर्ट कोलर स्टाइल नेकलाइन 

अगर आप कुछ यूनिक व फैंसी चाहती है अपने ब्लाउज की नेकलाइन शर्ट कोलर स्टाइल में स्टिच करवाएं जो आपको फैशनेबल लुक देगी।  

PunjabKesari

वन शोल्डर नेकलाइन 

अगर आप ऑफ शोल्डर पहनने से कतरा रही हैं तो वन शोल्डर ट्राई कर सकती हैं जो आपको कंफर्ट के साथ अलग स्टाइल स्टेटमेंट भी देगा। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static