#BoycottKareenaKhan: करीना को लेकर मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 02:37 PM (IST)

बेबो यानि बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। करीना का लोग जमकर विरोध भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो #BoycottKareenaKapoorKhan ट्रेंड कर रहा है। लोगों के इस तरह भड़कने के पीछे की वजह है करीना का पौराणिक महागाथा में 'सीता' का रोल निभाना। इस रोल के लिए करीना ने मेकर्स से मोटी रकम की मांग की है। जिसके बाद से लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक मेकर्स ने 'सीता' के रोल के लिए जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो एक्ट्रेस ने इसके लिए 12 करोड़ रुपये की फीस मांगी। जब ये खबर सामने आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स अखबारों के कटिंग शेयर कर करीना को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि करीना सीता का रोल निभाने के लायक नहीं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इस रोल के लिए हिन्दू एक्ट्रेस को लेना चाहिए।

 

 

 

 

 

वहीं एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों को गलत बताते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि करीना को यह फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static