बड़ा क्लासी दिखता है आयुष्मान का अपार्टमेंट, देखिए आलीशान तस्वीरें

9/16/2020 1:31:10 PM

अपनी एक्टिंग, ड्रैसिंग के लिए दुनियाभर में फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना काफी लोगों की इंस्पिरेशन है। उनके लाइफस्टाइल की बात करें तो वह भी किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं है। आयुष्मान अपनी पत्नी ताहिर कश्यप और दो बच्चे बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का के साथ अंधेरी स्थित विंडसर ग्रैंड में बने 7 BHK अपार्टमेंट में रहते हैं, जो किसी महल से कम नहीं है।

PunjabKesari

जी हां, 4000 स्केवयर फीट का उनका यह आलीशान अपार्टमेंट अंदर से किसी महल की तरह दिखता है। खबरों के मुताबिक, आयुष्मान इस अपार्टमेंट के लिए हर महीने 5.25 लाख रू किराया चुकाते हैं। बता दें कि इस अपार्टमेंट की डैकोरेशन ताहिरा की चाइल्डहुट फ्रेंड और होमडेकोर कंस्लटंट व मेकओवर स्पेशलिस्ट तनिषा भाटिया ने की है।

PunjabKesari

लिविंग रूम से लेकर बेडरूम तक की सजावट बेहद क्लासी तरीके से की गई है, जिसमें फर्श पर वुडन फ्लोरिंग के साथ दीवारों को सफेद पेंट किया गया है। इसके अलावा फर्श पर बिछा महंगा और कलरफुल कार्पेट घर को शाही लुक देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Working it up with my Dyson V11 ! Not back breaking, good cardio, dont’ need to go the gym, sadistic pleasure of sucking in the mites and dust, not going haywire as there isn’t any wire, senses/adapts/deep cleans clearly more efficient than the parlour girl who can’t do the same when it comes to my black heads! Yeh hai my weapon, my 007 moment aur kya chahiye! #DysonIndia #DysonHome @Dyson

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on Feb 27, 2020 at 11:33pm PST

वहीं लिविंग रूम में महंगे आर्टपीस के साथ एक छोटा-सा बार बनाया गया है। वहीं दीवार पर लगी वॉलक्लॉक भी अट्रैक्ट करती है। साथ ही यहां आयुष्मान को मिली अवॉर्ड्स को भी शानदार तरीके में सजाया गया है।

PunjabKesari

हालांकि लिविंग रूम का यह कॉर्नर थोड़ा ब्राइट ग्रीन कलर का है। इसके अलावा दरवाजों को भी लाइट ग्रीन कलर से हाइलाइट किया गया है।

PunjabKesari

घर का फर्नीचर भी वुडन ही है। हालांकि फर्नीचर से लेकर, पर्दों तक का चुनाव दीवारों को ध्यान में रखकर किया गया है। इसके अलावा कमरों की सजावट के लिए कलरफुल पेंटिग्स लगाई गई हैं। बता दें कि ताहिरा को पेंटिग का शौक है इसलिए घर की सजावट के लिए उन्होंने अपने आर्टपीस का भी इस्तेमाल किया है।

PunjabKesari

PunjabKesari

दीवार पर सीलिंग लाइट्स के साथ सिंटिंग एरिया की छत पर स्टाइलिश झूमर लगाए गए हैं, जो घर की सजावट में चार चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

पढ़ने के शौकीन आयुष्मान के लिए घर में एक खास रीडिंग कॉर्नर यानि लेजी कॉर्नर बना हुआ है, जहां एक प्यानो, गिटार भी रखा गया है। वहीं, दीवार पर हैप्पी फैमिली की सिल्वर फ्रेमस में लगी तस्वीरें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

बड़े-बड़े बल्ब, वुडन फ्रेम पर लगा बड़ा सा मिरर इस कॉर्नर को अलग से हाइलाइट कर रहा है।साथ ही दीवार पर आयुष्मान की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी लगी हुई हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

अब बात करते हैं बालकनी की, जहां आयुष्मान व ताहिरा अपना ज्यादातर समय बिताते हैं। आर्टिफिशियल ग्रास कारपेट, हरे-भरे पौधों के साथ उन्होंने बालकनी में मिनी गार्डन बनाया हुआ है।

PunjabKesari

PunjabKesari

भई  कहना पड़ेगा... आयुष्मान और ताहिर की पसंद काफी हटके और बेहद खास है।


Anjali Rajput

Related News