न्यूयॉर्क में अपार्टमेंट और फ्री वर्ल्ड टूर, मिस यूनिवर्स जीतने पर हरनाज को मिलें कई तोहफे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 04:29 PM (IST)

मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनने वाली हरनाज कौर संधू ने आखिर साल देश का बहुत बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया। मिस यूनिवर्स के लिए हरनाज का नाम अनाउंस होते ही वह रोने लगी और फिर मिस मेक्सिको एंड्रिया मेजा ने उन्हें ताज पहनाया। यही नहीं, बतौर जज मिस यूनिवर्स पेजेंट में मौजूद उर्वशी की आंखों से भी खुशी के आंसू निकल आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

बता दें कि हरनाज को अब तक का सबसे महंगा ताज पहनाया गया है। इसकी कीमत 5 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानि करीब 37 करोड़ रु.है। इसे हरनाज मिस यूनिवर्स 2022 के मुकाबले तक अपने पास रख सकती हैं। मिस यूनिवर्स बनने वाली महिला को सिर्फ ताज ही नहीं बल्कि कई लग्जरी सुविधाएं भी दी जाती है। वहीं, उन्हें मिले तोहफों का जिक्र सुनकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे।

चलिए आपको बताते हैं कि मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर हरनाज को क्या-क्या गिफ्ट मिलें...

1. वैसे तो संगठन की ओर से ईनाम की राशि का खुलासा नहीं किया जाता है लेकिन सूत्रों की मानें तो मिस यूनिवर्स जीतने पर हरनाज को 2,50,000 डॉलर यानी 1.89 करोड़ रुपए बतौर ईनाम दिए गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

2. यही नहीं, उन्हें न्यूयॉर्क में एक अपार्टमेंट भी दिया गया है, जिसमें हरनाज 1 साल तक रह सकेंगी। इस अपार्टमेंट का पूरा खर्च मिस यूनिवर्स संगठन ही उठाएगा। हालांकि उन्हें यह अपार्टमेंट मिस यूएसए के साथ शेयर करना होगा।

3. मिस यूनिवर्स के तौर पर हरनाज वर्ल्ड टूर भी कर सकेंगी, जिसमें उन्हें होटल आदि की सुविधा भी मिलेगी।

4. यही नहीं, उन्हें ब्यूटीशियन, न्यूट्रशनिस्ट, मेकअप, हेयर प्रोडक्ट्स, फुटवियर, कपड़े, ज्वेलरी से लेकर स्किन केयर तक की सुविधाएं भी फ्री दी जाएंगी।

5. पोर्टफोलियो बनाने के लिए हरनाज को बेस्ट फोटोग्राफर्स भी दिए जाएंगे, ताकि वह मॉडलिंग में हाथ आजमा सकें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static