बुर्का पहनकर खाना खाने पर ट्रोल होती महिला के सपोर्ट में उतरी Zaira Wasim, कहा- 'डील करो! '

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 03:26 PM (IST)

कहने के लिए तो दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ ही है, लेकिन वो हमेशा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस ने एक वायरल फोटो पर रिएक्ट किया है, जिसमें एक महिला ने नकाब पहना हुआ है। वो बिना नकाब हटाए ही खाना खा रही है। तस्वीर में दिख रही महिला ने खाने के लिए नकाब को थोड़ा सा ऊपर उठाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए शख्स ने कैप्शन लिखा- 'क्या ये किसी की चॉइस है'? एक्ट्रेस ने तुरंत इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी राय सामने रखी। उन्होंने बताया कि वो भी ऐसे ही खाती हैं। ये उनकी चॉइस है। एक्ट्रेस ने लिखा- 'बस अभी एक शादी अटेंड की। वहां पर बिल्कुल ऐसे ही खाया। ये पूरी तरह से मेरी चॉइस है, जबकि आसपास मौजूद लोगों ने कई बार नकाब हटाने के लिए कहा। लेकिन मैंने नकाब को नहीं हटाया। हम ये सब आपके लिए नहीं करते हैं। इससे डील करना सीखना होगा'।

यूजर्स ने कहा- चॉइस तो सारा अली खान की भी है

जायरा के इस ट्वीट पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आए। एक यूजर ने लिखा- आपकी चॉइस का बिल्कुल सम्मान होना चाहिए। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि जब सारा अली खान मंदिर जाती हैं तो उन्हें बुरा भला कहा जाता है।

PunjabKesari

वहीं आमिर खान की बेटी आइरा को बिकिनी पहनने के लिए ट्रोल किया जाता है। उनकी भी तो चॉइस है। उनकी चॉइस का भी सम्मान होना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं जायरा ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। धर्म की राह पर चलने के लिए जायरा ने एक्टिंग छोड़ी। एक्ट्रेस तबसे पब्लकि में नबीं दिखती हैं। सोशल मीडिया पर भी वो अपनी तस्वीरों को पोस्ट नहीं करती।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static