सामने आईं नेहा-रोहन की लावां फेरे की तस्वीरें, बहू पर यूं लाड लुटाती दिखीं सासू मां

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2020 - 11:02 AM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। उनकी शादी से जुड़ी कईं तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक दूसरे के साथ वह बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

नेहा ने पहना सब्यसाची का लंहगा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

देखिए नेहा की शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें Outfit: @sabyasachiofficial #NehuPreet #NehuDaVyah #nehakakkar #neharohan #rohanpreetsingh

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Oct 28, 2020 at 4:34am PDT

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर लावां फेरे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कड़ की शादी की हर रस्म की ड्रेस बेहद खूबसूरत है। नेहा ने जो हाल ही में लावां फेरे की तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उन्होंने सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लाइट पेस्टल पिंक कलर का लंहगा पहना है। लंहगे के साथ-साथ नेहा ने हैवी ज्वैलरी पहनी है। 

बहू पर प्यार लुटाती नजर आईं रोहन की मां

PunjabKesari

इन तस्वीरों में रोहन और नेहा का प्यार तो साफ नजर आ रहा है। वहीं इस बीच एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसने सब का ध्यान अपनी ओर खींचा। दरअसल इन तस्वीरों में रोहनप्रीत की मां अपनी बहू पर खूब लाड लुटाती नजर आ रही हैं। तस्वीर में हाथ जोड़ कर अपनी सासू मां के सामने बैठी है। 

रोहनप्रीत ने शेयर की तस्वीरें 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lo Ji Ho Gayi Sikhni 😍♥️🙏🏼 @nehakakkar 👰🏻 Shukar hai WaheguruJi, Shukar Mata Rani 🙏🏼 Nehu: People die to wear #Sabyasachi atleast once in life and We were gifted these dream outfits by @sabyasachiofficial himself ♥️🙌🏼 Dreams do come true but they work better if You work Hard 💪🏼 #NehaKakkar @rohanpreetsingh ♥️🤴🏻 #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Rohanpreet Singh (@rohanpreetsingh) on Oct 28, 2020 at 3:11am PDT

इन तस्वीरों को रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। साथ ही इन तस्वीरों के एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है ,' लो जी हो गई सिखनी, नेहा कक्कड़। शुक्र है वाहेगुरूजी, शुक्र है माता रानी।' इन तस्वीरों को नेहा ने भी शेयर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static