''कबीर सिंह'' की पुष्‍पा ने फैमिली को बताए बिना करवाया था न्यूड फोटोशूट, अब पैरेंट्स ने दिया ये रिएक्शन

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 06:05 PM (IST)

फिल्मी दुनिया हो या आम दुनिया आज भी लोगों की यही सोच है कि जो लड़कियां पतली होती है वह खूबसूरत दिखती हैं लेकिन मोटी लड़कियों को हमेशा ही यही नसीहत दी जाती है कि वह कम खाएं या फिर वह अपना वजन कम करें। उन्हें कईं दफा बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ती है लेकिन अब इसके लिए भी कईं तरह के कैंपेन शुरू हो गए हैं। हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में 'कबीर' की मेड बनकर अपने किरदार से पहचान बनाने वाली वनिता खरात ने अच्छी पहचान बनी ली है। हाल ही में उनका न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

फोटोशूट करवाने के पीछे थी खास वजह 

आपको बता दें कि वनिता ने हाल ही में जो न्यूड फोटोशूट करवाया है उसके पीछे एक खास वजह है। दरअसल इसके जरिए उन्होंने एक पॉजिटिव मैसेज दिया है कि महिलाओं को और लड़कियों को कभी भी अपनी बॉडी को लेकर शर्म महूसस नहीं करनी चाहिए। वह जैसी हैं अच्छी हैं। अपने फोटोशूट के बारे में बात करते हुए वनिता एक इंटरव्यू में कहती हैं कि , ' शूट कराकर मैं इस तस्वीर से यही कहना चाहती थी कि किसी लड़की या औरत को इस बात पर शर्म करने की जरूरत नहीं है कि उसका वजन ज्‍यादा है। इस फोटोशूट के जरिए कोश‍िश यही थी कि अपनी बॉडी को लेकर आप हमेशा पॉजिटिव रहिए।इसके लिए गोरा होना या फिर आपको प‍तले होना जरूरी नहीं है।'

माता-पिता को बताए बिना करवाया शूट 

आपको बता दें कि वनिता ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने बेशक फोटोशूट करवाया लेकिन इसकी खबर उनके माता पिता को नहीं थी और उन्होंने उन्हें बिना बताए फोटोशूट करवाया था। लेकिन लोगों के पॉजिटिव रिएक्शनस के बाद उन्होंने घर पर भी अपनी यह तस्वीर दिखाई। 

फोटो देख यह बोले वनिता के पैरेंट्स 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @vanitakharat19

अपने इंटरव्यू में वनिता ने आगे अपने माता पिता के रिएक्शन्स के बारे में भी बताया और कहा , ' सच बताऊं तो मैंने माता-पिता को इसके बारे में कुछ नहीं बताया था। जब सब हो गया तब जाकर मैनें उन्हें इस बारे में बताया । मैनें उन्हें अपनी फोटो दिखाई लेकिन मेरे माता-पिता ने भी इस फोटो को काफी पॉजिटिव तरीके से लिया। यह शायद इसलिए था क्योंकि वह यह जानते हैं कि यह सब मेरा काम है और उन्‍होंने भी यही कहा कि यह तुम्‍हारे काम का हिस्‍सा है। इतना ही नहीं उन्‍होंने मुझे यह भरोसा भी दिलाया कि फोटो अच्‍छी आई है और मैं इसमें बुरी नहीं दिख रही हूं।'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 

आपको बता दें कि वनिता ने का यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की थी जो देखते ही देखते वायरल  हो गई और इस पर लोग भी कमेंट कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static