'फाइनली मेरे दादा जी मिल गए,' जावेद अख्तर से मिलकर खुशी से झूम उठी उर्फी जावेद

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 06:25 PM (IST)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण फैंस से सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। उन्हें इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस का नाम टॉप सोशल मीडिया सेंसेशन सेलिब्रिटीज में शामिल है। हर बार वह अपनी फैशन के कारण फैंस से ट्रोल होती हैं लेकिन इस बार उर्फी ने अपने इस पोस्ट के साथ फैंस को चौका दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद फेमस फिल्म लेखक और कवि जावेद अख्तर के साथ मिली हैं। दोनों की मुलाकात चर्चा का विषय भी बनी हुई है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जावेद अख्तर की एक तस्वीर भी शेयर की है। 

इंस्टा स्टोरी लगाकर जताई खुशी

बहुत से लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की नातिन बताते हैं। कई बार उर्फी ने इन सब बातों को लेकर साफ इंकार भी किया है। आज सुबह उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जावेद अख्तर के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा कि - 'फाइनली मुझे मेरे दादा जी मिल ही गए, वह एक लीजेंड हैं। सुबह-सुबह कई सारे लोग सेल्फी लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे, लेकिन उन्होंने किसी को भी नहीं मना किया और सबके साथ बहुत ही नर्म स्वभाव के साथ तस्वीरें खिंचवाई और बात भी की।' आपको बता दें कि उर्फी ने फोटो के साथ यह कैप्शन मजाकिया अंदाज में लिखा है। इस तस्वीर के जरिए उर्फी ने उन लोगों पर तंज कसा है जो उन्हें जावेद अख्तर की पोती बताते हैं। एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है।

PunjabKesari

ऐसे हुई दोनों की मुलाकात 

खबरों की मानें तो उर्फी जावेद एक फैशन शो के सिलसिले में दिल्ली गई थी यहां उनकी मुलाकात जावेद अख्तर से हुई। उर्फी के दौरान शेयर की गई तस्वीरों में यहां उर्फी ने नीले रंग का ओवरकोट डाला हैं तो वहीं जावेद अख्तर ने ग्रे कुर्ते के साथ कंधे पर शॉल डाला हुआ है।  दोनों तस्वीर में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उर्फी ने जावेद अख्तर की काफी तारीफ भी की है। 

PunjabKesari

क्यों जोड़ा जाता है उर्फी का जावेद अख्तर के साथ नाम? 

उर्फी जावेद और जावेद अख्तर का नाम काफी हद तक एक जैसा लगता है। इसलिए सोशल मीडिया पर काफी लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती मानते हैं। हालांकि इस बात को उर्फी कई बार नकार भी चुकी हैं। एक बार तो उर्फी ने 'नॉट जावेद अख्तर ग्रांडडॉटर' की टी शर्ट पहनकर सबको इस बात का यकीन भी करवाया था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static