आज Kiss Day, कोरोना काल में ट्राई करें किस करने के ये माॅर्डन तरीके

punjabkesari.in Sunday, Feb 13, 2022 - 11:17 AM (IST)

आज वैलेंटाइन वीक का सातवां दिन यानि किस डे हैं। इस दिन सभी चाहने वाले अपनी फीलिंग्स व प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे को किस करते हैं। रिसर्च के अनुसार, किस करने से अंदर से खुशी का एहसास होने के साथ सेहत में भी सुधार होता है। एक्सपर्ट अनुसार, किस करते दौरान दिमाग से ऐसे केमिकल निकलते हैं, जो तनाव कम करके मूड फ्रेश करने में मदद करते हैं। मगर कोरोना के बीच किस डे मनाना कपल्स के लिए थोड़ा मुश्किल सा हो गया है। ऐसे में आज हम आपको 3 शानदार तरीके बताते हैं। इसकी मदद से आप अपने पार्टनर के साथ रोमांस करने व अपनी भावनाएं आसानी से एक्सप्रेस कर सकते हैं। इसके साथ ही कोरोना होने का कोई खतरा भी नहीं होगा।

फ्लाइंग किस करें

बचपन में हर किसी ने फ्लाइंग किस करना सीखा होगा। ऐसे में आप कोरोना से बचने के लिए आप पार्टनर का हाथ या गाल चूमने की जगह उन्हें फ्लाइंग किस कर सकते हैं। इससे आपका प्यार भी उन्हें दिखेगा और संक्रमण की चपेट में आने से भी बचाव रहेगा। इसके लिए आप अपने हाथ को चूमकर पार्टनर की ओर फूंक देकर एक बड़ी सी स्माइल करें।

PunjabKesari

वर्चुअल किस

आप कोविड के दौर में फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए वर्चुअल किस कर सकते हैं। इसमें आप वीडियो कॉलिंग ऐप, जूम, व्हाट्सएप आदि के जरिए पार्टनर को किस डे विश कर सकते हैं। इसके अलावा आजकल बहुती सी स्पेशल वर्चुअल लव-मेकिंग के लिए क्यूरेट की ऐप आ गई है। इस तरह के ऐप में आपके होंठों को स्क्रीन पर रखने जैसे अलग-अलग फीचर होते हैं। इसतरह आप पार्टनर को किस सेंड करके उन्हें विश कर सकते हैं। ऐसा आइडिया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप वाले कपल्स इस्तेमाल कर सकते हैं।

इमोजी किस

हमारी टेक्स्टिंग या चैट इमोजी बिना अधूरी सी लगती है। इसके लिए व्हाट्सएप, फेसबुक आदि हर तरह की ऐप में अब अलग-अलग व स्पेशल इमोजी आसानी से मिलने लगे है। ऐसे में आप इस किस डे पर पार्टनर को किसिंग इमोजी सेंड करके उन्हें विश कर सकते हैं। यकीन मानिए आपका इस तरीकों से अपने स्पेशल वन को विश करना उन्हें बेहद पसंद आएगा।

PunjabKesari

pc: freepik


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static