कूलेस्ट ससुर जी के साथ भांगड़ा... आयुष्मान के पिता और ताहिरा  का यह डांस खूब हो रहा वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 05:53 PM (IST)

एक्टर आयुष्मान खुराना की  वाइफ ताहिरा कश्यप  हेडलाइन्स में बनी रहती हैं। चाहे बात कैंसर की हो या  आयुष्मान के साथ उनके रिश्ते कर  वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। अब  ताहिरा का एक बिंदास अंदाज भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपन सुसर के साथ जमकर भांगड़ा करती नजर आ रही है। लोगों को ससुर बहू का यह डांस खूब पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

 

दरसअल आयुष्मान ने हर साल की तरह इस बार भी  चंडीगढ़ में परिवार के साथ दिवाली मनाई थी। जहां आयुष्मान ने  फैमिली पिक्चर के साथ फैंस को दिवाली की गधाई दी तो वहीं ताहिरा कश्यप ने भी एक मजेदार वीडियो पोस्ट की, जिसमें पूरा परिवार ढोल नगाड़ों की ताल पर थिरकते नजर आ रहे हैं।  तभी ताहिरा अपने ससुर का हाथ पकड़ लेती हैं और उनके साथ दिल खोलकर भांगड़ा करती हैं। 

PunjabKesari
वीडियो में ताहिरा प्रिंटेड को-ओर्ड सेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जबकि आयुष्मान खुराना के पिता कुर्ते पायजामे में देखे जा सकते हैं।  वीडियो के साथ ताहिरा ने कैप्शन में लिखा -''कूलेस्ट ससुर जी के साथ पागल होते हुए। इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, अपारशक्ति खुराना उनकी पत्नी और बाकी लोग ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि इन सभी के आउटफिट को शांतनु एंड निखिल ने डिजाइन किया है। अपारशक्ति खुराना की बेटी भी फैमिली पिक्चर में मां की गोद में नजर आ रही है।  ताहिरा ने हाल ही में अपनी एक किताब लॉन्च की है, जिसमें उन्होंने जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की है। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static