शत्रुघ्न सिन्हा का उदास चेहरा, सोनाक्षी के आंसू... आपको भी भावुक कर देगी बाप-बेटी की ये तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 12:25 PM (IST)

आंसू, खुशियां और नई शुरुआत ...  शादी में इन सब के कई मायने है। जब एक लड़की नए बंधन में बंधती है तो उसे खुश होने के साथ- साथ माता- पिता से अलग होने का गम भी होता है। ये गम आंसुओं में निकलता है,  अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी सोनाक्षी सिन्हा के भी हमने कई भाव देख। जहीर की पत्नी बनते ही वह इतनी भावुक हो गई कि फूट- फूट कर रोने लगी। 


वैसे तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, पर इस बीच सबसे ज्यादा ध्यान खींचा पापा शत्रुघ्न सिन्हा के पोस्ट ने। उन्होंने अपनी बेटी और दामाद की कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान कुछ पल ऐसे भी आए जिसे देख किसी की भी आंखे भर आए।

 

बेटी की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा खुश होने के साथ- साथ दुखी भी हैं क्योंकि उनकी बेटी की विदाई जो हो गई है। उन्हाेंने अपने पोस्ट में लिखा-   'सच में सभी की बेस्ट विशेज से भावुकता से भर गया हूं. ये सच में बहुत मायने रखता है. कोई शब्द नहीं है हमारी खुशी में शामिल होने वालों के लिए...'। इस शादी में न तो सोनाक्षी ने फेरे ल‍िए और न ही निकाह पढ़ा, बल्‍कि उन्‍होंने रज‍िर्स्‍ड मैरेज की। हालांकि शत्रुघ्न सिन्हा कन्यादान की रस्म जरुर निभाई। एक तस्वीर में  शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा अपनी बेटी का हाथ दामाद के हाथ में थमाते नजर आ रहे हैं, इस दौरान एक्टर के चेहरे पर बेटी का विदाई का गम साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

एक और पोस्ट में एक्टर ने लिखा-  'ग्रैटिट्यूट की फीलिंग के साथ हम अपने खास दिन को हमारे साथ मनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. जो कि 'सदी की शादी' का प्रतीक बन गया है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल के साथ आपकी गर्मजोशी, प्यार, बधाई संदेश भी शामिल है. उनके जीवन की खूबसूरत यात्रा का नया चैप्टर मंगलमय हो.'।

PunjabKesari
वहीं  शत्रुघ्न द्वारा शेयर किए गए एक  सोनाक्षी जयमाल पहनने के बाद वह फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं, ऐसे में उनकी मां ने उन्हें संभाला। इस वीडियो ने फैंस को भी रुला दिया है। लोगों का कहना है कि हर लड़की के जिंदगी में ये पल सबसे कठिन होता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static