हल्दी से लेकर मेहंदी तक, स्वरा ने अपनी दूसरी शादी के हर मोमेंट को फैंस के साथ किया शेयर

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 01:51 PM (IST)

इन दिनाें स्वरा भास्कर इस कदर फेमस हो गई है कि वह कुछ भी शेयर करे लोग झट से उस पर रिएक्ट करते हैं। समाजवादी पार्टी लीडर फहाद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही वह लाइमलाइट में रह रही है। एक्ट्रेस सभी रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी करने जा रही हैं, ऐसे में वह कुछ ज्यादा ही चर्चा का विषय बन चुकी है।

PunjabKesari
दरसअल स्वरा अपने सभी अरमानों को पूरा करने के लिए धूमधाम से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की हल्दी, मेंहदी, संगीत की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई है, जाे तेजी से वायरल हो रही हैं। स्वरा ने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह और उनके पति पीले रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम यहां जीवन के सभी रंगों का जश्न मना रहे हैं। स्वादानुसार। इस दौरान होने वाली दुल्हन सलवार सूट में हल्दी की हौली खेल रही है, वहीं उनके शौहर कुर्ता पायजामा में नजर आए। 

PunjabKesari
वहीं अगली तस्वीर में स्वरा नारंगी कलर के अनारकली सूट में बेहद प्यारी लग रही है। मिरर वर्क के इस सूट के साथ  एक्ट्रेस ने बड़ा मांगटीका व मैचिंग झुमके पहनकर अपने लुक को और शानदार बनाने का काम किया। 

PunjabKesari
इस दौरान स्वरा ने अपने मंहदी भरे हाथों की भी तस्वीरें शेयर की हैं,  जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। मेहंदी समारोह के बाद नाच-गाना भी खूब हुआ। संगीत सेलिब्रेशन के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ग्रीन ड्रेस में ट्विनिंग करते नजर आए। 

PunjabKesari
होने वाली दुल्हन  हैवी कढ़ाई वाले लहंगा चोली में तैयार हुई नजर आई। अपनी दूसरी शादी के लिए फहाद और स्वरा कुछ ज्यादा ही खुश नजर आ रहे हैं। वह अपने हर खास मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करने में देरी नहीं कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static