इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में सुशांत को मिलेगा सम्मान, दिया जाएगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 10:32 AM (IST)

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज चाहे हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन फैंस के दिलों में वह हमेशा जिंदा रहेंगे। अपने काम के दम पर उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से फिल्मों में एंट्री की और हिंदी सिनेमा को बहुत सी अच्छी फिल्में भी दी वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं सुशांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। 

PunjabKesari

मिलेगा दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

इसकी जानकारी दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है और बताया है कि दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2021 में सुशांत को सम्मानित किया जाएगा लेकिन अभी तक फिलहाल अवॉर्ड्स की डेट्स सामने नहीं आई हैं। 

कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से विशेष सम्मान

आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली से विशेष सम्मान दिया गया था और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उसका सर्टिफिकेट रिसीव किया।

फिल्मों का हो सकता है फेस्टिवल 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Official Announcement: Sushant Singh Rajput to be honoured at Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards 2021 #JusticeForSushantSinghRajput #JusticeForSushant #sushantsinghrajput #ssr #sushantsinghrajputfans #warriors4ssr #wearewithyou #dpiff #dpiff2020 #dpiff2021

A post shared by Dadasaheb Phalke Awards -DPIFF (@dpiff_official) on Aug 28, 2020 at 5:23am PDT

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो ऐसी भी खबरें आ रही थी कि सुशांत की फिल्मों के लिए सरकार एक फेस्टिवल की प्लानिंग कर रही हैं इसका कारण यह है कि सुशांत की मौत के बाद फैंस को गहरा सदमा लगा है और वह आज तक भी सुशांत को भूला नहीं पा रहे हैं। 

सीबीआई कर रही जांच 

वहीं आपको बता दें कि इस केस की सीबीआई लगातार जांच कर रही हैं और इस केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं जिससे यह केस और उलझता जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static