दुखद! डिप्रेशन में आकर एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 12:13 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से अभी इंडस्ट्री उभर नहीं पाई है। इसी बीच अब एक और दुखभरी खबर सामने आई है। साउथ इंडियन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि वह डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थीं। 

PunjabKesari

चार महीने से डिप्रेशन में 

मिली जानकारी के मुताबिक विजयलक्ष्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर अब उनकी हालत को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सुसाइड करने से पहले विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए थे। जिसमें वह कह रही थी कि उन्हें बुली किया जा रहा है। जिस कारण वह डिप्रेशन में है। एक वेबसाइट के रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक पर एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर कहा कि पिछले चार महीनों से वह सीमान और उसकी पार्टी के लोगों के कारण डिप्रेशन में है। 

PunjabKesari

ब्लडप्रेशर की खाई गोलियां

वे आगे कहती हैं कि उन्होंने अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश की लेकिन सा नहीं हो पा रहा है। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें हरि नादर ने मीडिया में बेइज्जत किया है। विजयलक्ष्मी कहती हैं कि उन्होंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं। जिससे मेरा ब्लड प्रेशर कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी। साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों का बख्शा ना जाए। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने भी 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि वह भी डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे। पुलिस सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रही है। अब तक पुलिस ने 40 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static