''16 से 40 साल के लोगों को क्यों नहीं लगा टीका'' भड़की आलिया की मां ने सरकार पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 24, 2021 - 04:09 PM (IST)

देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों की रोकथाम के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। वहीं इस बीच मोदी सरकार ने देश में 1 अप्रैल से 45 साल से ज्यादा के उम्र वाले लोगों के टीकाकरण का फैसला लिया है। पीएम मोदी के इस फैसले पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भड़क गई हैं। उन्होंने 16 साल से लेकर 40 साल के लोगों को वैक्सीन न मिलने पर सवाल उठाए हैं। 

PunjabKesari

सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा, 'जब यह सच है कि 16 से 40 साल के लोग काम करने के लिए बाहर जा रहे हैं। बार व नाइटक्लब आदि जगह पर काम कर रहे हैं (ज्यादातर बिना मास्क के)। समझ में नहीं आता कि उन्हें पहले टीका क्यों नहीं मिल रहा है।' सोनी राजदान ने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी टैग किया है। 

 

इसस पहले सोनी राजदान ने कहा था कि सरकार को जल्द ही कलाकारों को वैक्सीन मुहैया करवानी चाहिए क्योंकि वे मास्क नहीं पहन सकते। सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा था, 'यह कम नहीं एक पेशा है लोगों को सही काम करने की जरूरत है। दूसरे लोग अपना बचाव कर सकते हैं, लेकिन सिर्फ कलाकार हैं जो सुरक्षित नहीं है! इसलिए...'

 

बता दें सोनी राजदान अक्सर सामाजिक और राजनीति मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोरोना वैक्सीन पर लोगों संग अपनी राय शेयर करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static