मासूम-सी दिखती है स्मृती ईरानी की बेटी, अपने कमाल के टैलेंट के चलते हुई Popular

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 06:29 PM (IST)

 केंद्रीय मंत्री और टीवी की चर्चित एक्ट्रेस रह चुकीं स्मृती ईरानी को कौन नहीं जानता। अभिनय की दुनिया से राजनीति तक उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिलता रहा है, तभी तो उनकी गजब की फैन फॉलोइंग है। उनकी खास बात यह है कि वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इन दिनों स्मृती से ज्यादा उनकी बेटी चर्चाओं में चल रही है। 

PunjabKesari
पिछले साल  केंद्रीय मंत्री की बेटी जोइश ईरानी पर गोवा में अवैध रूप से रेस्टोरेंट चलाने का आरोप लगा था। इसके बाद से ही लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं। जोइश ईरानी की उम्र 19 साल है और वह शेफ बनना चाहती हैं। उनकी तस्वीरें साेशल मीडिया पर वयरल होती रहती है। 

PunjabKesari
कुछ समय पहले ही स्मृति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जोइश की एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की तारीफ में लिखा- "तुम हमारे जीवन में खुशी और प्यार लेकर आई हो ... आपकी ताकत मुझमें आत्मविश्वास लाती है ...हम सभी को आप पर गर्व है… मेरी  बेटी, आपके पास सोने का दिल है और अपने रास्ते पर चलने का दृढ़ संकल्प है .. आपके सभी सपने सच हों .. लव यू @zoishiranii "। 

PunjabKesari
इस तस्वीर पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।  बताया जाता है कि जोइश कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं, उन्होंने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मेडल जीते हैं। स्मृति  अकसर अपनी लाडली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी बेटी उनकी जान हैं।

PunjabKesari
जोइश का नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी दर्ज है। उनकी खास बात यह है कि वह स्टार किड्स की तुलना में बेहद सादगी से रहती हैं। हालांकि कुछ लोग उनके लुक्स का भी मजाक बनाते हैं।  बता दें, स्मृति ने 2001 में जुबिन ईरानी से शादी की थी, जिनसे उन्हें शनैल, जोइश और जोहर नाम के तीन बच्चे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static