श्लोका मेहता के हॉट अवतार ने लूटी लाइमलाइट, Ombre-Effect Dress में दिखाई किलर अदाएं

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 03:57 PM (IST)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग बैश के लिए श्लोका मेहता अंबानी एक से बढ़कर एक  ग्लैमरस अंदाज देखने को मिले। कभी बेहतरीन गाउन तो कभी कस्टम-मेड ड्रेस से उन्होंने वाहवाही लूट ही ली। अब उनका एक और लुक सामने आया है, जिसमें उनका स्टाइल देखने वाला है।

PunjabKesari
क्रूज़ बैश में श्लोका ने सफ़ेद और लैवेंडर के रंगों में ऑम्ब्रे पैटर्न वाली वन-शोल्डर मिडी ड्रेस कैरी की थी। दिवा का यह आउटफिट लग्जरी फैशन ब्रांड ब्लोनी के कलेक्शन से लिया गया था, और इसे उनकी फैशन स्टाइलिस्ट-बहन दीया मेहता जटिया ने स्टाइल किया था।

PunjabKesari
ब्लोनी के पेज में श्लोका की शानदार तस्वीरें शेयर की इस पूरे लुक की डिटेल भी बताई गई है। अंबानी परिवार की बहू ने अपने लुक को एक अनोखे सिल्वर हैंडपीस और डायमंड स्टड इयररिंग्स के साथ और भी निखार दिया था। उन्होंने एक कान में लीफ़ी पैटर्न वाला डायमंड ईयर कफ भी पहना था। 

PunjabKesari

इस शानदार आउटफिट के साथ श्लोका ने ग्लैम मेकअप चुना, जिसमें स्मोकी आईज़, मस्कारा से लदी पलकें, ब्लश और हाइलाइट किए हुए गाल और पिंक लिपस्टिक शामिल थी। उनके सॉफ्ट कर्ल हाई पोनीटेल में बंधे थे, जो उनके लुक को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। श्लोका ने अपने आउटफिट को शिमरी सिल्वर नी-लेंथ बूट्स के साथ पेयर किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static