पैपराजी से बचने के लिए चेहरा छिपाकर भागी शहनाज गिल, लोग बोले- किस बात का  एटीट्यूड है?

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 11:41 AM (IST)

पंजाब की कटरीना कैफ यानी  कि शहनाज गिल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिग बॉस 13′ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद शहनाज ने  काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। फैन फालोइंग जबरदस्त होने के साथ- साथ उन्हें निशाने पर लेने वालों की भी कमी नहीं है।  क्योंकि आजकल जो  फेमस होता है वह ट्रोल भी जरुर होता है। 

PunjabKesari
दरअसल कुछ दिन पहले शहनाज दिल्ली में केन फर्न्स के एक इवेंट में पहुंची थीं, जहां पर उन्होंने रैंप वॉक किया था। दिल्ली से वापस मुंबई लौटने पर उन्होंने एयरपोर्ट पर जो किया फैंस का वह बिल्कुल पसंद नहीं आया।  इस दौरान वह ब्लैक कलर की हुडी , मास्क और कैप में नजर आई। पैपराजी से बचने के लिए वह जिस तरह अपना मुंह छिपा रही थी वह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
शहनाज गिल की खास बात यह है कि वह हमेशा कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई दिखाई देती हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि वह मुंह छिपाकर भागती दिखाई दी। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि वह  एयरपोर्ट से सीधा कार की ओर जाकर बैठ जाती है और किसी से बात भी नहीं करती है। 

PunjabKesari
शहनाज का यह एटीट्यूड देखकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  "सना आप तो राज कुंद्रा बन गई हैं, आप हैट और मास्क से अपना चेहरा छुपा रही हैं।" वही कुछ ने लिखा-  'पहले ऐसे लोगों को अटेंशन चाहिए और फिर जब उन्हें थोड़ा फेम मिल जाता है तो वो ऐसी अपना चेहरा छुप लेते हैं',

PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली में इवेंट के दौरान शहनाज गिल ने बताया था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है और उन्हें जुकाम हो रहा है, शायद यही कारण है कि पैपराजी से बचती दिखाई। इससे पहले भी उनका एक वीडियो आया था जिसमें वह  मीडिया से उखड़ी हुई नजर आ रही थी और उन्हें ताने मार रही थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static