शनि की वक्री इन 3 राशियों के लिए होगी खास, शश योग से बरसेगा खूब धन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 05:00 PM (IST)

न्याय के देवता शनि जिसपर मेहरबान होते हैं उसकी जिंदगी बदल देते हैं। वहीं उन्हें कर्मदाता भी कहा जाता है मनुष्य को वह उसके कर्मों के मुताबिक ही फल देते हैं। शनि सबसे धीमी चाल में चलकर ढाई साल में अफना पूरा राशि चक्कर पूरा करते हैं। 17 जून को शनि वक्री होने वाले हैं। इस दिन शनि की चाल उल्टी हो जाएगी। वहीं 4 नवंबर तक शनि ऐसे ही राशियों में वक्री रहेंगे। शनि की उल्टी चाल के कारण शश नाम का योग बन रहा है। ऐसे में शश योग कुछ राशियों को बहुत ही लाभ देगा। इन राशियों की किस्मत बदल जाएगी और इन पर जमकर धन की बरसात होगी। आइए जानते हैं ऐसी कौन सी राशियां हैं जिन पर शनि मेहरबान होने वाले हैं...

वृश्चिक राशि 

शनि के वक्री होने के कारण बन रहा शश योग वृश्चिक राशि के लिए अत्यंत लाभकारी रहेगा। लंबे समय से यदि इन जातकों के जीवन में कोई समस्या चल रही है तो इससे राहत मिलेगी। नौकरी के नए-नए अवसर मिल सकते हैं। आप लोग घर या नई जमीन खरीद सकते हैं। लाभदायी सौदा हो सकता है। अचानक कहीं से आपको पैसा मिल सकता है। 

PunjabKesari

सिंह राशि 

शशयोग सिंह राशि के लिए भी बहुत ही लाभकारी साबित होगा। इस योग के कारण सिंह राशि के जातकों को खूब धन लाभ होगा। अचानक कहीं से आपको पैसा मिल सकता है और आपका बैक बैलेंस बढ़ सकता है। आपके संबंध अच्छे हो सकते हैं वैवाहिक जीवन भी अच्छा रहेगा। करियर में बदलाव हो सकता है। सिंगल जातकों को कोई पार्टनर मिल सकता है और उनकी तलाश खत्म हो सकती है।

PunjabKesari

कुंभ राशि 

शनि के कुंभ राशि में आने से शश नाम का योग बन रहा है। नई जॉब या फिर आपको कोई ऑफर मिल सकता है। व्यापार में लाभ आप लोगों को हो सकता है। आप सबके रुके हुए काम बन सकते हैं। पर्सेनेलिटी निखर सकती है और लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे और आपके जीवन से तनाव भी दूर होगा। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static