पत्नी के लिए खाना बनाकर वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं सैफ, फैंस को पसंद आई सादगी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 05:58 PM (IST)

जाने-मान फिल्म एक्टर सैफ अली खान अपने परिवार के साथ शानदार लग्जरी जिंदगी जीते हैं। अभिनेता से कहीं ज्यादा उनकी पहचान एक रईस नवाब के रूप में है, लेकिन इस सब के बावजूद वह घर का काम करने में परहेज नहीं करते हैं। तभी तो जब भी उनका मन करता है वह अपनी पत्नी और बच्चों को खाना बनाना शुरु कर देते हैं।

PunjabKesari
दरअसल सैफ अली खान और  करीना कपूर इन दिनों बच्चों के साथ  इंग्लैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच दोनों के दोस्त Alexandra Galligan ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें से एक में सैफ कुकिंग करते नजर आ रहे हैं और वहीं दूसरी तस्वीर में करीना अपने बेटे के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
 Alexandra ने अपने पोस्ट में लिखा- ''संडे वाइब्स ... चिल करते हुए शेफ अली खान किचन में काम करना मुश्किल है!''  अपने चहेते स्टार को खाना बनाते देख फैंस हैरान भी हैं और Excited भी। कुछ यूजर्स ने तो उनसे सवाल भी कर डाला कि वह कौन सी डिश बना रहे हैं। 

PunjabKesari
तस्वीर देखकर तो यह लग रहा है कि सैफ को खाना बनाना काफी पसंद है। उनका सिंपल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले की तस्वीर में करीना और सैफ अपने दोस्तों के साथ  डाइनिंग टेबल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static