दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे Sachin Shroff, दुल्हा बन मस्टर्ड शेरवानी में दिखे बेहद Handsome

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2023 - 04:04 PM (IST)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाले नए तारक यानी की सचिन श्रॉफ ने शादी कर ली है। 42 साल की उम्र में एक्टर ने दूसरी बार शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर सचिन श्रॉफ की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में न्यूली मैरिड कपल काफी प्यारा लग रहा है। सचिन की शादी में कई सारे टीवी एक्टर जैसे जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, अंबिका रंजनकर, सुनयना फोजदार, मुनमुन दत्ता नजर आई थी। आपको बता दें कि सचिन श्रॉफ इन दिनों 'तारक' के किरदार में नजर आ रहे हैं।

शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखा कपल 

सचिन ने बीते दिन इवेंट ऑर्गनाइजर और इंटीरियर डिजाइनर चांदनी कोठी के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस मौके पर सचिन ने मस्टर्ड कलर की शेरवानी कैरी की थी वहीं उनकी दुल्हन चांदनी ब्लू कलर के हैवी एंब्रॉयडरी लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही थी। ब्लू कलर के लहंगे के साथ न्यूली मेरिड दुल्हन ने ऑरेंज कलर का दुपट्टा कैरी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

शादी में शामिल हुआ तारक मेहता का परिवार 

सचिन की शादी में उनका पूरा तारक मेहता का परिवार शामिल हुआ था। मुनमुना दत्ता, दिलीप जोशी, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, अंबिका रंजनकार, सुनयना फोजदार जैसे एक्टर ने सचिन की शादी में शामिल होकर कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए।

कॉकटेल पार्टी भी की थी ऑर्गनाइज 

इससे पहले सचिन श्रॉफ ने कॉकटेल पार्टी भी रखी थी जिसमें उन्होंने ब्लैक पेंट कोट पहना था वहीं उनकी वुड टू भी वाइफ चांदनी आइवरी गाउन में काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं सचिन 

सचिन श्रॉफ की यह दूसरी शादी है इससे पहले वह टीवी की फेमस एक्ट्रेस जूही परमार से शादी कर चुके हैं। लेकिन शादी के 9 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी समैरा भी है। इसके अलावा सचिन नागिन में 'अर्जुन', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'सात फेरे' , 'नाम गम जाएगा', 'शगुन' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static