घमंडी कहने वालों को रुबीना का जवाब, 'मै टूट गई थी इसलिए नहीं दिया एयरपोर्ट पर रिएक्शन'

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 06:34 PM (IST)

बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद रुबीना दिलैक लगातार अपने काम में बिजी है। पिछले दिनों रुबीना पैपराजी को इग्नोर करने पर बुरी तरह से ट्रोल हुई थी। अब रुबीना ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रुबीना ने एंडी कुमार के साथ चैट पर कहा कि एयरपोर्ट पर स्पॉट होने से ठीक पहले उन्हें अपने बुआ की मौत की खबर मिली थी और वो शॉक में थीं।

PunjabKesari

रुबीना कहती हैं, 'सभी जानते हैं कि मैं चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी। वहां मेरे परिवार के लोग रहते हैं। मेरे पिता की बहनें और भाई चंडीगढ़ में हैं।' आगे उन्होंने कहा, 'जब मैं बिग बॉस के घर में थी, तब जनवरी में मेरी एक बुआ की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मेरे परिवार ने मुझे इस बारे में नहीं बताया था। जब मैंने शो जीत लिया, तब भी मेरे परिवार ने ये बात मुझसे छिपाए रखी। मेरी दादी नहीं चाहती थीं कि मैं दुख के सागर में डूब जाऊं।'

PunjabKesari

रुबीना ने कहा, 'जब मैंने अपने परिवार को बताया कि मेरी चंडीगढ़ में शूटिंग होने वाली है, तब मेरे परिवार ने बुआ की मौत की खबर मुझे दी।दरअसल, मेरे चाचा और बुआ का परिवार मुझसे उस तरह से बात नहीं कर रहा था, जैसे वो पहले करता रहता था। मुझे लगा कि मैं बिजी हूं इसलिए ये लोग ज्यादा बातचीत नहीं कर रहे हैं पर मेरी दादी ने सभी को मना कर रखा था।'

PunjabKesari

दरअसल, जब रुबीना ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को इग्नोर किया तो लोगों को उनका व्यवहार पसंद नहीं आया। लोगों ने कहा कि उनमें बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद घमंड आ गया है। बता दें कि रुबीना ने जब से बिग बॉस जीता है तब से ही चर्चा में है। कभी अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर तो कभी प्रोफेशनल। रुबीना ने अपने दोस्तों के संग जमकर पार्टी भी की थी।

रुबीना के पास काम के कई ऑफर

वही अब रुबीना के पास काम के कई ऑफर भी हैं। वह जल्द ही नेहा कक्कड़ के गाने 'मरजानिया' में दिखने वाली है। इस गाने में उनके साथ पति अभिनव शुक्ला भी होंगे। फैंस  इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि रुबीना टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास' में किन्नर का किरदार निभाया, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static