रुबीना दिलैक के पहाड़ी लुक पर ठहर गई निगाहें, लहंगे में माधुरी ने बटोरी तारीफें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 07:06 PM (IST)

नवरात्रि के दिनों में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सेट पर सिर से पैर तक ट्रेडिशनल कपड़ों में सज-धज कर पहुंची हसीनाएं। किसी के पहाड़ी लुक ने खींचा ध्यान तो किसी के गुजराती आउटफिट ने लूट ली सारी लाइमलाइट। 

सबसे पहले बात करते हैं धक-धक गर्ल की...हरे रंग की लहंगा चोली में माधुरी दीक्षित खूबसूरत दिखीं, हाथों में अलग-अलग डिजाइन के कंगन और बड़े-बड़े इयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

सिर पर स्कार्फ, बालों में परांदा और अनारकली सूट में दिखा रुबीना दिलैक का पहाड़ी लुक, पैरों में पायल और ब्लैक मेटल की ज्वैलरी के साथ बाॅस लेडी ने अपने लुक को कंप्लीट किया। फैंस भी एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं निया शर्मा भी ट्रेडिशनल लुक में गार्जियस लगीं, बालों में गजरा लगाए, माथे पर बिंदी और मैचिंग झुमकों के साथ निया ने अपने लुक को कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

हरी साड़ी में नोरा फतेही किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं, नाक में नथ और चोकर नेकलेस के साथ नोरा ने अपने लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

चनिया चोली में नीति टेलर का गुजराती लुक देखने को मिला, पंजाबी जूती, ओपन हेयर्स और चोकर नेकलेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक कंप्लीट किया। इस पूरे आउटफिट में नीति बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

अमृता महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आई, हाथों में हरी चूड़ियां, नाक में नथ और हैवी ज्वेलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया।

PunjabKesari

करण जौहर की मिरर वर्क जैकेट ने लाइमलाइट बटोरी।

PunjabKesari

माधुरी दीक्षित से लेकर नोरा फतेही के लुक से इंस्पिरेशन लेकर आप भी इस फेस्टिव सीजन स्टाइलिश दिख सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static