बेटे संग एक्ट्रेस ने शेयर कि ऐसी शर्मनाक तस्वीर, कोर्ट ने 3 महीनों के लिए भेजा जेल

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 03:30 PM (IST)

जहां एक तरफ कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आफत मचाई हुई है। वहीं कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। घाना की एक्ट्रेस रोजमोंड ब्राउन भी इन दिनों खूब चर्चा में है। इसके पीछे का कारण अपने बेटे संग करवाया उनका एक फोटोशूट है। इस फोटोशूट की वजह से एक्ट्रेस को 3 महीने की सजा सुनाई गई है। हालांकि फिलहाल उन्हें आक्रा की कोर्ट ने बेल दे दी है। 

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने बेटे के जन्मदिन पर न्यूड फोटोशूट करवाया था। जो उन्हें भारी पड़ गया। कोर्ट मे एक्ट्रेस को समाज में अश्लीलता और घरेलू हिंसा फैलाने का दोषी बताया और उन्हें 3 महीने की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि आरोपी सिंगल मदर है इसलिए उन्हें 90 दिन ही जेल में रहना होगा। 

PunjabKesari

कार्डी बी ने किया एक्ट्रेस क सपोर्ट

हालांकि कोर्ट के सुनाए इस फैसले की कुछ लोगों ने निंदा भी की है। अमेरिकन रैपर कार्डी बी ने भी कोर्ट के फैसले की निंदा करते हुए एक्ट्रेस को सपोर्ट किया है। कार्डी बी ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने बहुत सारे अमेरिकियों को इस तरह से फोटोशूट करते देखा है। यह चाहे मेरा स्टाइल नहीं है लेकिन मुझे लगता कि वह नेचुरल विचार के लिए फोटो क्लिक करवा रही थी। मुझे लगता है कि जेल थोड़ा कठोर फैसला है। सामाजिक मीडिया प्रोबेशन या सामुदायिक सेवा दंड देने का बेहतर तरीका है, नहीं?' 

 

 

क्या है पूरा मामला? 

रोजमोंड ब्राउन सिंगर मदर है जिन्होंने जून 2020 में अपने बेटे के 7वें जन्मदिन पर उसका हाथ पकड़ कर बिना कपड़ों के एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बालों से शरीर को ढका हुआ था। जबकि बेटे ने केवल शाॅर्ट्स पहने हुए थे। तस्वीर के सामने आते ही हंगामा मच गया था। विवाद बढ़ता देख एक्ट्रेस ने तस्वीर डिलीट कर दी थी साथ ही उन्होंने माफीनामा भी लिखा था।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static