फेमस कन्नड़ RJ Rachana का हार्ट अटैक से निधन, 39 साल में ली अतिंम सांस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 10:53 AM (IST)

रेडियो चैनल रेडियो मिर्ची पर अपने शो से हर किसी का दिल जीतने वाली लोकप्रिय कन्नड़ रेडियो जॉकी (आरजे) रचना का मंगलवार, 22 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह गई। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 39 वर्षिय रचना का हृदय गति रुकने के कारण निधन हो गया।

PunjabKesari

'पोरी टपोरी रचना' के नाम से जानी जाने वाली रचना बेंगलुरु के रेडियो लिसनर के बीच एक पसंदीदा बन गई थीं। खबरों के अनुसार, रचना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती थी और स्वस्थ जीवन शैली को फॉलो करती थीं। ऐसे में हार्ट अटैक से निधन की खबर फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है। रचना ने 3 साल पहले नौकरी छोड़ने से पहले एक दशक तक रेडियो मिर्ची में काम किया था। उस समय के दौरान वह बेंगलुरु में सबसे लोकप्रिय आरजे में से एक बन गईं। वह कन्नड़ फिल्म सिंपलगी ओन्डु लव स्टोरी में भी दिखाई दीं। युवा आरजे की अप्रत्याशित मौत पर शोक और दुख व्यक्त करने वाले कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

PunjabKesari

साथी बेंगलुरु आरजे प्रदीप ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “आपकी आत्मा को शांति मिले रचना। वह निश्चित रूप से नम्मा बेंगलुरु की सर्वश्रेष्ठ जॉक में से एक थीं। इस छोटी सी उम्र में दिल का दौरा... क्या हो रहा है (sic)।"

पूर्व आरजे और अभिनेता सुजाता अक्षय ने भी काम पर रचना की तस्वीरें पोस्ट कीं और मशहूर हस्तियों के साथ पोज देते हुए कहा, “विश्वास नहीं हो रहा है। शांति। हमारी दोस्ती राचू (sic) को हमेशा याद रहेगी।”

कन्नड़ अभिनेता, टीवी होस्ट और एंकर निरंजन देशपांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा, “गंभीरता से यह एक चौंकाने वाली खबर है। अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। RIP रचना (sic)।

रचना ने कथित तौर पर मंगलवार दोपहर बेंगलुरु के जेपी नगर में अपने अपार्टमेंट में सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मगर, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। खबरों के मुताबिक, उसके शव को शहर के चामराजपेट ले जाने की संभावना है, जहां उसके माता-पिता रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static