डाॅक्टर्स को 3 महीनों से नहीं मिली सैलरी, ऋचा चड्ढा ने उठाई आवाज

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 11:18 AM (IST)

कोरोना वायरस की महामारी के शुरूआती दिनों से देश में कोरोना वाॅरियर्स इससे जंग लड़ रहे हैं। इस जानलेवा बीमारी के संक्रमित मरीजों का इलाज करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं। लेकिन ऐसे में उन्हें तीन महीनों से सैलरी नहीं मिली है। जिस वजह से उन्हें काफी दिक्कत आ रही है। जिसके बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने आवाज उठाई है। 

Richa Chadda Says In The Beginning of Her Career A Man Was ...

वायरल हुआ डाॅक्टर्स का लिखा पत्र

ऋचा चड्ढा ने दिल्ली के डॉक्टरों को वेतन न मिलने पर सवाल उठाया हैl दरअसल, दिल्ली के कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डाॅक्टर्स एसोसिएशन द्वारा लिखा हुआ लेटर ट्विटर पर वायरल हो रहा है। इस लेटर में उन्होंने पिछले तीन महीनों से सैलरी नहीं मिलने का जिक्र किया गया है। 

 

ऋचा चड्ढा ने उठाया सवाल

जिसके बाद इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए ऋचा ने लिखा, 'हमारे जीवन काल में सबसे बड़ी महामारी के दौरान डॉक्टरों को सैलरी क्यों नहीं दी जा रही है?' कस्तूरबा अस्पताल के अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक को भेजे गए पत्र में डॉक्टर्स ने कहा है कि रेजिडेंट डॉक्टरों को पिछले तीन महीनों से वेतन नहीं दिया गया है। नो वर्क, नो पे. अगर 16 जून तक भुगतान नहीं किया गया, तो हम सामूहिक इस्तीफा देंगे।

 

बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ऋचा ने किसी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई हो। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और सामाजिक विषयों पर अपनी बात रखती रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static