आपकी किस्मत बदल देगा लाल चंदन, आजमाकर देखें ये चमत्कारी उपाय

5/10/2021 12:16:08 PM

कोरोना महामारी के फैलने से पूरी दुनिया हिल गई है। इससे लोगों को शारीरिक, मानसिक व आर्थिक रुप से समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं लॉकडाउन के कारण बहुत से लोगों के रोजगार चले गए है। ऐसे में उन्हें आर्थिक समस्याओं से भी जूझना पड़ रहा है। ऐसे में रोजगार पाने व आर्थिक समस्या दूर करन के लिए कड़ी मेहनत के साथ आप कुछ उपाय कर सकते हैं। 

जी हां, ज्योतिष व वास्तु के अनुसार, पूजा में खासतौर पर इस्तेमाल होने का लाल चंदन बेहद शुभ होता है। मान्यता है कि इससे माथे पर तिलक करने से परेशानियां दूर होकर किस्मत चमक जाती है। वहीं इससे कुछ उपाय करने से जीवन की परेशानियां दूर होकर सुख-समृद्धि व खुशहाली का वास होता है।


नौकरी व कारोबार संबंधी समस्याएं होगी दूर 

वीरवार के दिन लाल चंदन में थोड़ी सी हल्दी, गंगाजल मिलाकर मेन गेट और चौखट पर छिड़कें। फिर मेनगेट पर स्वास्तिक बनाएं। साथ ही रोजाना पूजा के बाद यहां धूप-दीप दिखाएं। इससे नौकरी व कारोबार में आने वाली परेशानियां दूर होगी। साथ ही तरक्की होने के रास्ते खुलेंगे।

PunjabKesari

घर में बनी रहेगी सुख-समृद्धि

शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी को लाल चंदन का तिलक लगाएं। इससे देवी मां की कृपा होने से घर में सुख-समृद्धि, शांति व खुशहाली का वास होगा। 

अटका हुआ धन वापिस पाने के लिए

मंगलवार के दिन लाल कपड़े में लाल चंदन, लाल गुलाब के फूल और रौली को एक साथ बांध कर मां लक्ष्मी के सामने रखें। माता के सामने बैठकर कनकधारा स्तोत्र का पाठ करके प्रार्थना करें। बाद में लाल कपड़े अपनी तिजोरी या धन रखने वाली जगह पर रख दें। इससे अटका हुआ धन वापिस मिलने के साथ धन प्राप्ति के योग बनेंगे। साथ ही इस उपाय को 6 महीने के बाद दोबारा शुभ मुहूर्त करें।

PunjabKesari

इस उपाय से बनेंगे आय के नए स्त्रोत 

शनिवार के दिन उड़द दाल से 2 भल्ले बनाएं। फिर इनमें थोड़ा सा दही ओर लाल चंदन लगाकर चुपचाप पीपल वृक्ष के नीचे रख आए हैं। इस बात ध्यान रखें कि इस उपाय को आपेन अकेले में करना है। इसे 4 शनिवार लगातार करने से धन संबंधी समस्याएं दूर होकर आय के नए स्त्रोत बनेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

static