लाखों की साड़ी पहन खूब इतराई रश्मिका मंदाना, तीज के लिए बेस्ट है ये लुक

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2024 - 03:43 PM (IST)

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने एक बार फिर ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से दुनिया को अपना दिवाना बना दिया है।  लेटेस्ट लुक में वह ग्रीन कलर की साड़ी में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। सावन के महीने में एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी पहन फैशन गोल्स देती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
ब्रांड टोरानी के कलेक्शन से ली गई इस साड़ी को  रश्मिका ने  स्वीटहार्ट नेकलाइन ब्लाउज़ के साथ पहना, जो ग्लैमरस वाइब्स बिखेर रहा था।सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट मेगन कॉन्सेसियो की सहायता से, रश्मिका ने अपने लुक को सुनहरे पारंपरिक स्टेटमेंट इयररिंग्स और अपने इनीशियल्स वाले मैचिंग ग्रीन पोटली बैग के साथ पूरा किया। 

PunjabKesari

इस  हार्ट शेप बैग में उनके नाम के इनिशियल यानी ‘RM’ भी लिखा हुआ था। मेकअप आर्टिस्ट मिताली वकील की मदद से रश्मिका ने न्यूड आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर, मस्कारा-कोटेड लैशेज, डार्क ब्रो, ब्लश्ड गाल, चमकदार हाइलाइटर और न्यूड लिपस्टिक के शेड के साथ स्टाइल किया था।

PunjabKesari
इस साड़ी में पन्ना हरे रंग के बेस पर सफ़ेद रंग में जटिल फूलों की नक्काशी की गई है। चमकीले हरे रंग और नाज़ुक सफ़ेद कढ़ाई के बीच का शानदार कंट्रास्ट काफी अच्छा लग रहा था। रश्मिका मंदाना ने सावन में हरी-भरी साड़ी पहन फैंस का दिल ही जीत लिया है। तीज के लिए इस तरह का लुक बेहद ही शानदार लगेगा।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने जूड़े के साथ गुलाब के फूलों से अपने देसी लुक को पूरा किया है। इस दौरान उनकी एक से बढ़कर एक अदाएं भी देखने को मिली। खबरों की मानें तो इस साड़ी की कीमत  1,19,500 रुपए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static