रणबीर ने आलिया की बहन को ''जूता चुराई'' रस्म में दिए थे इतने पैसे, रकम सुनकर खा जाएंगे झटका

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 12:16 PM (IST)

हाल ही में लंबे इंतजार के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने Netflix में 'द ग्रेड इंडियन कपिल शो' के साथ वापसी की है। इस बार उनके साथ उनके पुराने दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ दर्शकों को कॉमेडी का डोज देते दिखेंगे। कल इसका पहला एपिसोड था और मेहमान के तौर पर रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आए थे। इस दौरान उन्होंने जमकर मस्ती की। वहीं कपूर फैमिली ने भी खूब सारे मजेदार किस्से शेयर किए। रणबीर ने अपनी शादी की 'जूता चुराई' रस्म का भी जिक्र किया।

PunjabKesari

जूता चुराई रस्म में रणबीर ने दिए थे इतने रुपये

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दौरान कपिल शर्मा ने रणबीर ने होस्ट ने पूछा कि उनकी शादी में जूता चुराई रस्म के दौरान आलिया की बहन को लाखों रुपये देने की अफवाहों में कितनी सच्चाई है? इस पर रणबीर ने कहा,- 'नहीं, ये सच नहीं है'। नहीं नीतू ने कहा-,'हमने उन्हें कुछ नकद राशि दी थी। इसके बाद रणबीर ने कहा,- 'आलिया की बहन ने हमसे जूता चुराई के दौरान कुछ लाख की डिमांड की थी, हालांकि बाद में उन्होंने कुछ हजार तक कम कर दिए थे।

अर्चना पूरन सिंह को लगा झटका

ये बात सुनकर शो की होस्ट अर्चना पूरन सिंह चौंक गईं। उन्होंने कहा, 'हजारों में बस, इतना कम।' ये बात सुनकर एनिमल स्टार ने कहा,- 'हां, शादी घर पर हुई थी। जूते अभी भी घर पर ही हैं। अगर आप चाहें तो उन्हें ले लें।' ये बात सुनकर सब को हंसी आ गई । वहीं नीतू ने भी अपने बेटे से जुड़े कई सारे किस्से शेयर किए। शो का पहला एपिसोड काफी शानदार रहा। इसकी वीडियो भी बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static