जब पिता के जन्मदिन पर फूलों से लदकर आता था ट्रक, देखकर ट्विंकल को होती थी यह गलतफहमी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 12:20 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी अपने नाम से पहचान रखने वाले राजेश खन्ना एक ऐसे सुपरस्टार थे जिन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। आज यानि 29 दिसंबर को राजेश खन्ना का जन्मदिन होता है। यह दिन फैंस के लिए तो खास है ही साथ ही में बेटी ट्विंकल खन्ना के लिए यह पल ज्यादा खास है क्योंकि राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना का जन्मदिन एक ही तारीख पर आता है। इस बात को भी सब जानते हैं कि ट्विंकल अपने पापा के काफी करीब रहीं हैं कोई ऐसा मौका नहीं होता है कि वह उन्हें याद न करें। 

PunjabKesari

पिता के काफी क्लोज रहीं हैं ट्विंकल

राजेश खन्ना अपने समय के दिग्गज कलाकार थे और हर एक उन्हें बेहद प्यार करता था। कोई भी मौका हो लोग राजेश खन्ना को हमेशा याद करते थे और जन्मदिन पर तो उन्हें फैंस से अलग ही प्यार मिलता था। उनके जन्मदिन पर घर के बाहर फैंस विश करने आते थे और तो और बड़ी बड़ी फूलों से भरी गाड़ियां आती थी। लेकिन अपने पिता के जन्मदिन पर ट्विंकल हमेशा से एक गलतफहमी में रहती थी। जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद अपनी एक पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

पिता के जन्मदिन पर ट्विंकल को हमेशा होथी थी यह गलतफहमी

दरअसल अपनी एक पुरानी पोस्ट में ट्विंकल खन्ना ने पिता को विश करते हुए लिखा था ,' जब मैं छोटी थी तब बर्थडे वाले दिन ट्रक से लदे फूल आते थे। ये फूल पापा के लिए आते थे मगर मुझे ये कह कर मनाया जाता था कि ये मेरे लिए आए हैं।'

PunjabKesari

PunjabKesari

ट्विंकल के लिए खास आज का दिन 

जैसे की हमने आपको पहले बताया कि आज के दिन ही ट्विंकल और उनके पिता का जन्मदिन आता है। ऐसे में आज का दिन उनके लिए बेहद खास है। तो चलिए इस मौके पर हम आपको दोनों की कुछ खास तस्वीरें दिखाते हैं। 

PunjabKesari

बेटी की हर ख्वाहिश की पूरी 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जाता है कि राजेश खन्ना को अक्षय कुमार पसंद नहीं थे लेकिन उन्होंने सिर्फ बेटी के लिए इस शादी को हां कही थी। हालांक राजेश खन्ना को अक्षय कुमार से कोई  विवाद तो नहीं था लेकिन जिस तरह खिलाड़ी अक्षय का नाम कईं एक्ट्रेस संग जुड़ा था उसे लेकर राजेश खन्ना को चिंता थी। 

वहीं बात फिल्मों की करें तो राजेश खन्ना ने बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं। आपकी राजेश खन्ना की कौन सी फिल्म है फेवरेट हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static