बीवी ने शेयर की तड़पते हुए राहुल की वीडियो, बोली- मुझे उम्मीद है मेरे पति को मिलेगा इंसाफ

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 04:21 PM (IST)

मेरा राहुल चला गया लेकिन कैसे किसी को मालूम नहीं

एक और राहुल दुनिया से नहीं जाना चाहिए, इंसाफ चाहती हूं

एक्टर और यूट्बर राहुल वोहरा की मौत ने सबके पैरों के नीचे से जमीन खिसकाकर रख दी हैं, करीब 4 दिनों तक ऑक्सीजन के लिए तड़पड़ने के बाद राहुल ने अपनी सांस तोड़ दी और दुनिया को अलविदा कह गए। अब उनकी बीवी ज्योति तिवारी ने उनकी हॉस्पितल से आखिरी वीडियो शेयर की जिसमें राहुल ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे। उन्होंने कहा कि आने वाले टाइम में ऑक्सीजन की बहुत जरूरत है बिना इसके इंसान छटपटा जाता है।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल में उनके साथ कैसा बर्ताव हो रहा हैं। राहुल बोले- यहां बस आवाजें लगाते रहो लेकिन कोई नहीं आता, एक-एक, डेढ़ घंटे लगा देते हैं। ऑक्सीजन बोतल से कुछ भी नहीं आ रहा है, तब तक खुद ही मैंनेज करना पड़ता है...हॉस्पिटल वालो को समझ में ही नहीं आ रहा हैं कि ऑक्सीजन वाली बोतल में पानी कम रखना और फ्लो बढ़ाना है। अगर उनको मदद के लिए बुलाओं तो वो एक मिनट कहकर चले जाते हैं, फिर आते ही नही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)



अब राहुल की बीवी ने पति का वीडियो शेयर कर इंसाफ मांगा और कहा-मेरा राहुल तो चला गया लेकिन कैसे गया किसी को ये नहीं पता। उन्होंने हॉस्पिटल का नाम लेते हुए कहा कि यहां पेशेंट का ऐसे इलाज किया जाता है। उम्मीद करती हूं मेरे पति को इंसाफ मिलेगा। एक और राहुल इस दुनिया से नहीं जाना चाहिए #justiceforirahulvohra.

राहुल की मौत को लेकर यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि राहुल कोरोना से नहीं मरा बल्कि उनका मर्डर हुआ हैं वो भी हॉस्पिटल और सिस्टम की वजह से।

बता देंं कि राहुल वोहरा उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक फेमस चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम में नजर आए थे। राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था। राहुल वोहरा साल 2006 से 2008 तक अस्मिता थियेटर ग्रुप से जुड़े थे लेकिन हॉस्पिटल की लापरवाही और कोरोना की वजह से राहुल दुनिया से चले गए। आपको  उनकी मौत पर क्या कहना हैं, क्या वाकई में राहुल की मौत का जिम्मेदार हॉस्पिटल और सिस्टम हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static